scriptसूने मकानों को निशाना बनाने वाले दो शातिर नकबजन गिरफ्तार, सोने चांदी के आभुषण बरामद | Two accused of theft arrested in jaipur : jewellery recovered from | Patrika News
जयपुर

सूने मकानों को निशाना बनाने वाले दो शातिर नकबजन गिरफ्तार, सोने चांदी के आभुषण बरामद

सिरसी रोड़ पर दिनदहाड़े सूने मकानों में चोरी ( theft in jaipur ) और नकबजनी के दो शातिर आरोपियों को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार ( Two accused of theft arrested ) कर लिया। उनके कब्जे से चोरी के आभुषण बरामद करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। ( jaipur crime news )

जयपुरNov 13, 2019 / 07:58 pm

abdul bari

Two accused of theft arrested in jaipur : jewellery recovered from

Two accused of theft arrested in jaipur : jewellery recovered from

सिंवारमोड़/जयपुर
सिरसी रोड़ पर दिनदहाड़े सूने मकानों में चोरी ( theft in jaipur ) और नकबजनी के दो शातिर आरोपियों को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार ( Two accused of theft arrested ) कर लिया। उनके कब्जे से चोरी के आभुषण बरामद करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है।

इन पुलिसकर्मियों की टीम को मिली कामयाबी ( crime in jaipur )

जयपुर में चोरी की वारदातों ( theft in home ) की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम कावेन्द्र सिंह सागर, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त बजरंग सिंह, वैशाली नगर सहायक पुलिस आयुक्त रायसिंह बेनीवाल के निर्देशन में भांकरोटा थानाधिकारी दर्शन सिंह, बिंदायका पुलिस चौकी प्रभारी मोतीलाल शर्मा, हैड कॉस्टेबल ब्रदीनारायण मीना और सुभाष यादव की विशेष टीम गठित की गई। टीम ने सिरसी रोड़ पर कार्रवाई कर दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के आभूषण बरामद किए हैं।

सोने चांदी के ये आभुषण हुए बरामद


बिंदायका पुलिस चौकी प्रभारी एसआई मोतीलाल शर्मा ने बताया कि सूने मकान में चोरी करने वाले शातिर नकबजन मीनावाला जयबजरंग कॉलोनी निवासी अनुज शर्मा उम्र 21 वर्ष, पुत्र भूरे लाल, कालवाड़ रोड़, मंगलम सिटी निवासी पंकज सोनी उम्र 23 वर्ष, पुत्र शिवरतन सोनी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 5 जोड़ी पायजेब, 1 सोने की अंगुठी, 18 जोड़ी चांदी की चिट्कियां बरामद की हैं।
अन्य चोरी की वारदातें खुलने की संभावना

पुलिस ने बताया कि दोनो आरोपियों ने 8 नवम्बर को बिंदायका के श्याम वाटिका कॉलोनी में जीतू धोबी के सूने मकान में चोरी की वारदात करना भी स्वीकारा है। पुलिस गिरफतार दोनों शातिर नकबजनों से गहनता से पुछताछ कर रही है, आरोपियों से अन्य चोरी की वारदातें खुलने की संभावना है।

Home / Jaipur / सूने मकानों को निशाना बनाने वाले दो शातिर नकबजन गिरफ्तार, सोने चांदी के आभुषण बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो