खुशियां बदलीं मातम में: सुहागन बनने के चौथे दिन उजड़ा सुहाग, नव-नवेली दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल

( karauli news ) चार दिन पहले वह दूल्हा बना था और मंगलवार को उसकी अर्थी उठी तो हर कोई रो पड़ा। गमों का पहाड़ नव-नवेली दुल्हन शांता पर भी टूटा है जिसका महज चार दिन बाद ही सुहाग उजड़ ( death after marriage ) गया। जहां एक ट्रोला ने बाइक ( trolla bike accident ) को टक्कर मार दी।

By: abdul bari

Updated: 12 Nov 2019, 07:02 PM IST

करौली.
चार दिन पहले वह दूल्हा बना था और मंगलवार को उसकी अर्थी उठी तो हर कोई रो पड़ा। गमों का पहाड़ नव-नवेली दुल्हन शांता पर भी टूटा है जिसका महज चार दिन बाद ही सुहाग उजड़ ( death after marriage ) गया है। यह दर्दनाक हादसा मंगलवार सुबह करौली-मंडरायल मार्ग स्थित श्यामपुर गांव के पास हुआ, जहां एक ट्रोला ने बाइक ( trolla bike accident ) को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई।

खुशियां बदलीं मातम में ( karauli news )

पुलिस के अनुसार दुर्घटना में श्यामपुर पाटौर निवासी राधेश्याम गुर्जर (25) पुत्र रामदयाल गुर्जर व भोलाराम पुत्र हरिमोहन गुर्जर की मौत हो गई। वे चचेरे भाई थे। इनमें राधेश्याम गुर्जर की 8 नवम्बर को जाखेर भंवरपुरा गांव में शांता के साथ शादी हुई थी। जिस घर में पांच दिन पहले खुशी का माहौल था और शहनाई गूंज रही था, वहां आज रुदन को देख हर कोई अपने आंसु नहीं रोक पाया। वहां पहुंचे लोग शोक संतप्त परिजनों को ढांढस तो बंधा रहे थे लेकिन ढांढस बंधाने वाले खुद भी अपनेे को संभाल नहीं पा रहे थे।


इस तरह हुआ हादसा ( road accident in karauli )

ग्रामीणों ने बताया कि दुल्हन को लेने के लिए मेहमान आए हुए थे। मंगलवार को उसको शादी बाद पहली बार पीहर जाना था। इन मेहमानों के लिए नाश्ता लेने राधेश्याम व भाई भोला समीप के लांगरा गांव गए थे। लांगरा से लौटते समय अनियंत्रित ट्रोला की टक्कर से यह दर्दनाक हादसा हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही लांगरा थानाधिकारी दिनेशचन्द मीना मय जाप्ता के घटना स्थल पर पहुंचे। दोनों घायलों को करौली चिकित्सालय भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने राधेश्याम गुर्जर को मृत घोषित किया जबकि भोला गुर्जर को गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर कर दिया।

दोनों मृतकों का सामान्य चिकित्सालय में हुआ पोस्टमार्टम

जयपुर ले जाते समय रास्ते में फैलीपुरा गांव के समीप भोला ने भी दम तोड़ दिया। दोनों मृतकों का सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। मामले में मृतक के भाई कमल ने ट्रोला चालक के खिलाफ प्राथमिकी पेश की है।

यह खबरें भी पढ़ें...


नौकरी के दूसरे दिन ही कारीगर ने लगा दी चपत, चुरा ले गया सोना


राजस्थान में पंजीकृत लाखों संस्थाओं को लेकर आए नए फरमान, अवहेलना करने पर होगा पंजीकरण रद्द

रामलला के मंदिर में होगा राजस्थान के डूंगरपुर की शिल्पकला का दिग्दर्शन

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned