scriptनौकरी के दूसरे दिन ही कारीगर ने लगा दी चपत, चुरा ले गया सोना | gold theft in jaipur : gold theft by worker : gold stolen by worker | Patrika News
जयपुर

नौकरी के दूसरे दिन ही कारीगर ने लगा दी चपत, चुरा ले गया सोना

( gold stolen ) एक जौहरी की गद्दी पर काम करने आया कारीगर नौकरी के दूसरे दिन ही ढाई लाख रुपए का सोना चोरी ( gold theft in jaipur ) कर ले गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ( jaipur crime news ) पुलिस ( jaipur polie ) ने बताया कि घी वालों का रास्ता रामगंज निवासी अष्टाकुमार सांतरा ने मामला दर्ज कराया है।

जयपुरNov 12, 2019 / 12:51 am

abdul bari

जयपुर।

रामगंज इलाके में एक जौहरी की गद्दी पर काम करने आया कारीगर नौकरी के दूसरे दिन ही ढाई लाख रुपए का सोना चोरी ( Gold theft in Jaipur ) कर ले गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

पुलिस ( jaipur polie ) ने बताया कि घी वालों का रास्ता रामगंज निवासी अष्टाकुमार सांतरा ने मामला दर्ज कराया है। उसकी घर पर ही जौहरी की गद्दी है। करीब तीन माह पूर्व उसकी दुकान पर सामफुल नाम का कारीगर काम करके गया था। 17 अक्टूबर को उसने कॉल कर इमरान नाम के कारीगर को काम की जरूरत होना बताया। विश्वास पात्र होने की बात बताने पर अष्टाकुमार ने बुला लिया।
गद्दी के काउंटर में रखा सोना भी नहीं था ( gold stolen )

काम के दूसरे दिन आरोपी कारीगर को गद्दी पर छोड़कर वह बाजार चला गया। पीछे से कारीगर इमरान 72 ग्राम सोना पार कर ले गया। दोपहर करीब 12 बजे वापस लौटने पर कारीगर इमरान गायब मिला और गद्दी के काउंटर में रखा सोना भी नहीं था। पूर्व कारीगर सामफूल से बात करने पर उसने इमरान से सोना दिलाने की बात कही। टोलमटोल के बाद भी सोना नहीं मिलने पर पीडि़त ने रविवार को आरोपी इमरान के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Home / Jaipur / नौकरी के दूसरे दिन ही कारीगर ने लगा दी चपत, चुरा ले गया सोना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो