बारावफात पर मुस्लिम समुदाय ने निकाला जुलूस, सामाजिक संगठनों ने किया स्वागत

जश्ने ईद मिलादुन्नबी ( Jashn E Eid Miladunnabi ) के अवसर पर जुलूस निकाला गया। शहर के फौज मोहल्ला स्थित अंजूमन के यहां से प्रारंभ हुए जुलूस में भव्य झांकियां सजाई गईं। जिसके साथ ही समाज के सैंकड़ों सदस्य विशेष परिधान पहने हुए चल रहे थे। इस दौरान ( barawafat juloos in rajsamand ) समुदाय की महिलाएं भी साथ साथ चल रही थीं। ( rajsamand news )

नाथद्वारा
शहर में मुस्लिम समुदाय की ओर से जश्ने ईद मिलादुन्नबी ( Jashn E Eid miladunnabi ) के अवसर पर जुलूस निकाला गया। शहर के फौज मोहल्ला स्थित अंजूमन के यहां से प्रारंभ हुए जुलूस में भव्य झांकियां सजाई गईं। जिसके साथ ही समाज के सैंकड़ों सदस्य विशेष परिधान पहने हुए चल रहे थे। इस दौरान ( barawafat juloos in Rajsamand ) समुदाय की महिलाएं भी साथ साथ चल रही थीं।

शीतल पेय पदार्थ पिलाए गए ( Rajsamand news )

शहर के केशव कॉम्पलेक्स लंबी सड़क कुम्हारवाड़ा बस स्टेंड, इंदिरा रोड आदि मार्गों से होकर पुन: फौज मोहल्ले में पहुंचकर संपन्न हुआ। पूरे मार्ग में जगह जगह विभिन्न सामाजिक संगठनों एवं समुदाय के लोगों ने स्वागत किया और शीतल पेय पदार्थ पिलाए।

उम्मीदवार भी लगे स्वागत में

बारावफात के जुलूस में पार्षद उम्मीदवार की ओर से भी मार्ग में एक काउंटर स्थापित किया गया जहां पर जलपान की व्यवस्था की गई। इस दौरान पार्टी के वरिष्ट नेता आदि भी वहां पर उपस्थित थे।

यह खबरें भी पढ़ें...


फैसले के बाद प्रदेश भर में शांति: भड़काऊ पोस्ट करने वालों के खिलाफ मुकदमे दर्ज, नहीं निकलेगा मिलादुन्नबी का जुलूस

टेम्पो चालकों ने छोड़ी कमाई, बिना पैसे लिए उतारा यात्रियों को, जानिए क्या है वजह...

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned