लोडिंग वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई दर्दनाक मौत

ईदगाह के पास रविवार शाम सड़क हादसे में ( loading vehicle and bike accident ) बाइक सवार एक जने की मौके पर ही मौत हो गई। ( road accident in karauli ) सूचना पर मलारना डूंगर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने शव कब्जे में कर मलारना डूंगर सीएचसी में पहुंचाया। ( Death in Road Accident )

मलारना डूंगर.
भाड़ौती-मथुरा मेगा हाइवे स्थित बहतेड़ ईदगाह के पास रविवार शाम सड़क हादसे में ( loading vehicle and bike accident ) बाइक सवार एक जने की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक हेमराज (55) पुत्र कोरीलाल मीणा निवासी काजी कुंडली है। जबकि बाइक पर सवार पोता घायल हो गया।


परिवार में पसरा मातम ( road accident in karauli )

सूचना पर मलारना डूंगर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने शव कब्जे में कर मलारना डूंगर सीएचसी में पहुंचाया। सीएचसी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। अचानक हुए इस हादसे के बाद मीणा के परिवार में मातम पसर गया।


यह है पूरा मामला ( Death in Road Accident )

पुलिस ( Karauli police ) के अनुसार मृतक भाड़ौती से बाइक पर गांव काजी कुंडली जा रहा था। रास्ते में बहतेड़ ईदगाह के पास गंगापुर की तरफ से आ रहे छोटे लोडिंग वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर मृतक के भतीजे रूपचंद ने लोडिंग वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

यह खबरें भी पढ़ें...


फैसले के बाद प्रदेश भर में शांति: भड़काऊ पोस्ट करने वालों के खिलाफ मुकदमे दर्ज, नहीं निकलेगा मिलादुन्नबी का जुलूस

टेम्पो चालकों ने छोड़ी कमाई, बिना पैसे लिए उतारा यात्रियों को, जानिए क्या है वजह...


कार एक्सीडेंट में हुई पिता की मौत, छह बेटियों और दो पुत्रों की रुलाई देखकर हर आंख हुई नम

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned