scriptलोडिंग वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई दर्दनाक मौत | Loading vehicle and bike accident : one killed in bike accident | Patrika News
सवाई माधोपुर

लोडिंग वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई दर्दनाक मौत

ईदगाह के पास रविवार शाम सड़क हादसे में ( loading vehicle and bike accident ) बाइक सवार एक जने की मौके पर ही मौत हो गई। ( road accident in karauli ) सूचना पर मलारना डूंगर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने शव कब्जे में कर मलारना डूंगर सीएचसी में पहुंचाया। ( Death in Road Accident )

सवाई माधोपुरNov 10, 2019 / 08:51 pm

abdul bari

woman death

आइसक्रीम को लेकर हुए झगड़े में बीच-बचाव कराना पड़ा भारी, बदमाशों ने सो रहे युवक को मारी गोली

मलारना डूंगर.
भाड़ौती-मथुरा मेगा हाइवे स्थित बहतेड़ ईदगाह के पास रविवार शाम सड़क हादसे में ( loading vehicle and bike accident ) बाइक सवार एक जने की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक हेमराज (55) पुत्र कोरीलाल मीणा निवासी काजी कुंडली है। जबकि बाइक पर सवार पोता घायल हो गया।

परिवार में पसरा मातम ( road accident in karauli )

सूचना पर मलारना डूंगर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने शव कब्जे में कर मलारना डूंगर सीएचसी में पहुंचाया। सीएचसी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। अचानक हुए इस हादसे के बाद मीणा के परिवार में मातम पसर गया।

यह है पूरा मामला ( Death in Road Accident )

पुलिस ( Karauli police ) के अनुसार मृतक भाड़ौती से बाइक पर गांव काजी कुंडली जा रहा था। रास्ते में बहतेड़ ईदगाह के पास गंगापुर की तरफ से आ रहे छोटे लोडिंग वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर मृतक के भतीजे रूपचंद ने लोडिंग वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

Home / Sawai Madhopur / लोडिंग वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो