scriptवसुंधरा सरकार ने चुनाव से पहले फिर किया नौकरशाही में बड़ा फेरबदल, IAS-RAS अफसरों की जम्बो तबादला सूची जारी | Vasundhara Raje government released IAS RAS officers transfer list | Patrika News
जयपुर

वसुंधरा सरकार ने चुनाव से पहले फिर किया नौकरशाही में बड़ा फेरबदल, IAS-RAS अफसरों की जम्बो तबादला सूची जारी

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरJul 23, 2018 / 07:07 am

Nakul Devarshi

vasundhara raje
जयपुर।

राजस्थान में विधनसभा चुनावों के नज़दीक आने के साथ ही सरकार की नौकरशाही में तबादलों का दौर जारी है। रविवार देर रात सरकार ने 113 RAS अफसरों की जंबो तबादला सूची जारी कर दी। सूत्रों के अनुसार चुनावी साल में अधिकांश तबादले मंत्री और विधायकों की अनुसंशा पर किए गए हैं।

113 आरएएस अफसरों की तबादला सूची देखने के लिए यहां करें क्लिक


5 IAS अफसरों के भी तबादले
113 RAS अफसरों की तबादला सूची जारी होने के साथ ही पांच IAS अफसरों की तबादला सूची भी जारी कर दी गई है। पांच आईएएस अधिकारियों के हुए तबादलों में आईएएस रवि जैन, बाबूलाल मीणा, आनंदी, शंकरलाल कुमावत और अनुपमा जोरवाल का तबादला किया गया है।

आईएएस अफसरों की तबादला सूची देखने के लिए यहां करें क्लिक

RPS की डीपीसी स्थगित
अधिकारियों की सोमवार को होने वाली डीपीसी स्थगित हो गई है। इसके साथ ही निरीक्षक से उप अधीक्षक पद के लिए होने वाली डीपीसी भी आगे बढ़ा दी गई है। गौरतलब है कि सोमवार को आरपीएस अधिकारियों की डीपीसी की बैठक होनी थी।

Home / Jaipur / वसुंधरा सरकार ने चुनाव से पहले फिर किया नौकरशाही में बड़ा फेरबदल, IAS-RAS अफसरों की जम्बो तबादला सूची जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो