scriptहर रोज हो रही आपराधिक घटनाओं ने झकझोरा, सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में विफल: राजे | Vasundhara Raje on crime in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

हर रोज हो रही आपराधिक घटनाओं ने झकझोरा, सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में विफल: राजे

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर कानून व्यवस्था को बनाए रखने में विफल होने का आरोप लगाया है।

जयपुरOct 19, 2020 / 01:01 pm

santosh

vasundhra raje

vasundhra raje

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर कानून व्यवस्था को बनाए रखने में विफल होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश में हर रोज हो रही बलात्कार सहित आपराधिक घटनाओं ने पूरे प्रदेश को झकझोर दिया है। राजे ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि जालौर जिले के भीनमाल में दो नाबालिग लड़कियों के साथ किए गए सामूहिक बलात्कार ने यह साबित कर दिया है कि राजस्थान में न कोई कानून-व्यवस्था और न ही कोई सरकार दिखाई देती हैं।

विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने भी राज्य में कानून व्यवस्था बिगड़ जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि बेखौफ बदमाशों ने अजमेर जिले के किशनगढ़ में भागचंद चोटिया की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे एक बार फिर राज्य की कानून व्यवस्था का सच सामने आ गया है। प्रदेश में चहुंओर डर का वातावरण है, अपराधियों में भय बिल्कुल भी नहीं है। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार अपराधियों के हाथों की कठपुतली बन गई है।

उधर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने राज्य सरकार से भागचंद चोटिया के हमलावरों एवं षडयंत्रकर्ताओं को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की हैं। बेनीवाल ने कहा कि इससे पहले की कांग्रेस सरकार के समय में विधायक रहे नाथूराम सिनोदिया के पुत्र भंवर सिनोदिया की हत्या के मामले में भागचंद चोटिया मुख्य गवाह थे। इस मामले में तुरंत संज्ञान लेकर हमलावरों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

Home / Jaipur / हर रोज हो रही आपराधिक घटनाओं ने झकझोरा, सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में विफल: राजे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो