scriptएफबी पर भगवान बुद्ध की अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने वाला गिरफ्तार | Viral arrested for making vulgar photos of Lord Buddha on FB | Patrika News
जयपुर

एफबी पर भगवान बुद्ध की अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने वाला गिरफ्तार

प्रेमिका के फूफा की सामाजिक प्रतिष्ठा खत्म करने के लिए की थी फोटो वायरल

जयपुरNov 07, 2020 / 09:59 pm

Lalit Tiwari

एफबी पर भगवान बुद्ध की अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने वाला गिरफ्तार

एफबी पर भगवान बुद्ध की अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने वाला गिरफ्तार

मालपुरा थाना इलाके में फर्जी फेसबुक अकाउंट से भगवान बुद्ध की अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा हैं।
डीसीपी (पूर्व) डॉ राहुल जैन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सचिन (21) पुत्र रामसेवक शाक्य ताजपुर सिढपुरा कासगंज उत्तर प्रदेश का रहने वाला हैं। आरोपी ने प्रेमिका के फूफा को रंजिश वश फसाने के लिए उसके नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बनाई। पुलिस ने बताया कि फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उस पर भगवान की बुद्ध की फोटो को अश्लील बनाकर वायरल करने का संवेदनशील मामला सामने आने पर आरोपी को पकड़ने के लिए एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी, एसीपी नेमीचंद खारिया और मालपुरा गेट थानाप्रभारी नेमीचंद के नेतृत्व में टीम गठित की थी। टीम ने आरोपी सचिन को कासगंज से गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने उसके कब्जे से दो हैडसेट और घटना में काम में ली गई फर्जी सिम कार्ड बरामद की हैं।
इस तरह की वारदात-
आरोपी ने परिवादी और उसके दोस्त की फोटो को उसकी पत्नी फोटो को तथा भगवान बुद्ध की फोटो एडिट कर अश्लील बनाकर फर्जी सिमकार्ड प्राप्त कर, फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर फेसबुक के माध्यम से वायरल कर धार्मिक भावनाओँ को आहत किया। आरोपी ने बताया कि उसने प्रेमिका के फूफा से रंजिशवश बदला लेने के लिए उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल करने और उन्हें पुलिस केस में फंसाने के लिए ऐसा किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो