scriptमवेशी को बचाने के चक्कर में पलटा पानी का टैंकर, दबने से चालक की दर्दनाक मौत | Patrika News
जयपुर

मवेशी को बचाने के चक्कर में पलटा पानी का टैंकर, दबने से चालक की दर्दनाक मौत

राजधानी जयपुर के आंधी थाना क्षेत्र के गांव फुटोलाव में सोमवार को पानी का टैंकर पलटने से ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

जयपुरApr 29, 2024 / 08:49 pm

Kamlesh Sharma

आंधी थाना क्षेत्र के गांव फुटोलाव में सोमवार को पानी का टैंकर पलटने से ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली तथा शव का चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया।
पुलिस के अनुसार लालवास गांव निवासी युवक रणजीत (22) पुत्र गोरधन मीणा सोमवार दोपहर करीब 11 बजे फुटोलाव के राउमावि में टैंकर से पानी खाली करने गया था। इस दौरान आधा पानी तो गांव में ही संचालित विद्यालय के पुराने भवन में खाली कर दिया तथा बाकी पानी खाली करने के लिए विद्यालय के नए भवन पर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में तेजाजी मंदिर के पास सामने आए किसी पशु को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में ट्रैक्टर चालक रणजीत भी नीचे गिर गया।
गिरने के बाद ट्रैक्टर का टायर रणजीत के सिर पर से निकल गया। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा सूचना पुलिस को देकर घायल रणजीत को उपचार के लिए चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सक ने उसको मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थानाधिकारी ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द दिया।

Home / Jaipur / मवेशी को बचाने के चक्कर में पलटा पानी का टैंकर, दबने से चालक की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो