script अंजू बच्चों को पाकिस्तान लेकर जाएगी या नहीं, इसे लेकर जानें क्या कहा दूसरे पति नसरुल्लाह ने | Will ANju return to Pakistan with her children or alone | Patrika News

अंजू बच्चों को पाकिस्तान लेकर जाएगी या नहीं, इसे लेकर जानें क्या कहा दूसरे पति नसरुल्लाह ने

locationजयपुरPublished: Nov 29, 2023 07:19:35 pm

Rajasthani Woman Anju Returns To India : अपने फेसबुक मित्र से शादी करने के लिए पाकिस्तान जाने के बाद रातोंरात समाचार सनसनी बन गई राजस्थान की रहने वाली 34 वर्षीय और दो बच्चों की मां अंजू पांच महीने बाद भारत लौट आई है। अपने पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गईं अंजू ने पाकिस्तान में नसरुल्लाह से शादी कर ली थी।

fatima_1.jpg

Rajasthani Woman Anju Returns To India : अपने फेसबुक मित्र से शादी करने के लिए पाकिस्तान जाने के बाद रातोंरात समाचार सनसनी बन गई राजस्थान की रहने वाली 34 वर्षीय और दो बच्चों की मां अंजू पांच महीने बाद भारत लौट आई है। अपने पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गईं अंजू ने पाकिस्तान में नसरुल्लाह से शादी कर ली थी। वह वाघा-अटारी बॉर्डर के जरिए वह बुधवार को भारत पहुंची, जहां सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने उसे अपने कैंप में रखकर पूछताछ भी की।

पूछताछ के बाद वह श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए रवाना हुई जहां से वह दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ेगी। मीडिया ने जब उनसे वापस आने को लेकर सवाल पूछा तो वह बोली मैं खुश हूं और इससे ज्यादा कुछ कहने के लिए मेरे पास कुछ नहीं है। वह अकेली भारत लौटी है और उसके पास कुछ सामान भी है। उल्लेखनीय है कि वह टूरिस्ट वीजा पर इस साल जुलाई में पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के एक दूरदराज के गांव में नसरुल्लाह से शादी करने गई थी, जिससे उसकी मुलाकात फेसबुक पर हुई थी।

इस्लाम कबूल करने और अपना नाम फातिमा रखने के बाद अंजू ने 25 जुलाई को नसरुल्लाह से शादी कर ली। अगस्त में पाकिस्तान ने उन्हें एक साल का वीजा विस्तार दिया। वह अपने बच्चों से मिलने के लिए भारत वापस लौटी है। अब वह अपने दोनों बच्चों को लेकर पाकिस्तान जाएगी या नहीं, इस बात का खुलासा उसके दूसरे पति नसरुल्लाह ने किया है। नसरुल्लाह ने पुष्टि की कि अंजू अपने बच्चों से मिलने के बाद पाकिस्तान लौटेगी क्योंकि अब पाकिस्तान ही उनका घर है।

ट्रेंडिंग वीडियो