scriptआबकारी विभाग ने सीज कर दी थी अंग्रेजी शराब की एक दुकान, अब लॉटरी में सैकड़ों लोगों ने आजमाई किस्मत | Wine Shop Lottery For Seized Shop by Excise Department, jaipur | Patrika News
जयपुर

आबकारी विभाग ने सीज कर दी थी अंग्रेजी शराब की एक दुकान, अब लॉटरी में सैकड़ों लोगों ने आजमाई किस्मत

Liquor Shop Lottery in Rajasthan : जिला आबकारी कार्यालय ( Excise Office ) जयपुर शहर में मंगलवार को शराब की एक दुकान की लॉटरी ( Wine Shop Lottery in Jaipur ) निकाली गई। इस दौरान शराब दुकान की लॉटरी के लिए सैकड़ों लोगों ने अपनी किस्मत आजमाई।

जयपुरJun 25, 2019 / 07:50 pm

rohit sharma

जयपुर।

राजधानी में जिला आबकारी कार्यालय ( excise office ) जयपुर शहर में मंगलवार को शराब की एक दुकान की लॉटरी ( liquor shop Lottery in Jaipur ) निकाली गई। इस दौरान शराब दुकान की लॉटरी के लिए सैकड़ों लोगों ने अपनी किस्मत आजमाई। शराब की दुकान के लिए कार्यालय में शाम 5 बजे जिला आबकारी अधिकारी जयपुर शहर रेखा माथुर, अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट दीपाली भगोतिया और पुलिस अधिकारी की देखरेख में लॉटरी निकली।
जयपुर में निकाली गई अंग्रेजी शराब दुकान की लॉटरी झालाना क्षेत्र स्थित जोन-13 के लिए निकाली गई। कार्यालय को इस एक दुकान के लिए 172 आवेदन ( Application for liquor Shop lottery ) प्राप्त हुए। लॉटरी प्रक्रिया जिला आबकारी अधिकारी के कक्ष में हुई।
मई में Excise department ने सीज कर दी थी दुकान

गौरतलब है कि झालाना क्षेत्र की दुकान में 30 मई को मिलावटी शराब मिलने के बाद में विभाग ने कार्रवाई कर संचालक लक्ष्मी कंवर का लाइसेंस रद्द किया था। आबकारी विभाग की कार्रवाई में शराब दुकान संचालक बाहर की शराब बेचते हुए पकड़ा गया था। इस पर विभाग ने कार्रवाई करते हुए दुकान सीज कर दी थी। वहीं, राजधानी में मंगलवार को इस शराब की दुकान के संबंध लॉटरी निकाली गई।

Home / Jaipur / आबकारी विभाग ने सीज कर दी थी अंग्रेजी शराब की एक दुकान, अब लॉटरी में सैकड़ों लोगों ने आजमाई किस्मत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो