script महिला की संदिग्ध हालात हुई थी मौत, फिर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई ऐसी फुटेज | Woman dies under suspicious circumstances in Jaipur, accused of destroying evidence | Patrika News

महिला की संदिग्ध हालात हुई थी मौत, फिर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई ऐसी फुटेज

locationजयपुरPublished: Feb 04, 2024 09:58:23 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया कि ससुराल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। इसमें दिखे फुटेज से साफ लग रहा है कि ससुरालवालों ने सबूत नष्ट करने की कोशिश की है, लेकिन पुलिस इसकी जांच नहीं कर रही है।

woman_death.jpg
ब्रह्मपुरी थाना अंतर्गत मंगोड़ी वालों की बगीची निवासी एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत होने का मामला सामने आया है। महिला के मामा ने ब्रह्मपुरी थाने में पति, सास और ससुर के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया है।
ससुरालवालों पर प्रताड़ित करने का आरोप
बापू नगर निवासी सत्यप्रकाश स्वर्णकार ने बताया कि भांजी अंतिमा सोनी की वर्ष 2014 में रोहित सोनी से शादी की थी। कुछ वर्ष से अंतिमा के ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे थे। इस पर उसने ब्रह्मपुरी थाने में शिकायत भी दी थी, लेकिन ससुराल वालों ने समझौता करवा लिया था। कुछ माह बाद फिर उसे प्रताड़ित करने लगे। 25 जनवरी की तड़के अंतिमा के चिल्लाने की आवाज पर पड़ोसी भी जाग गए, तब ससुराल वाले उसे एसएमएस अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर कुछ देर बाद ही चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने नहीं की जांच
सत्यप्रकाश ने आरोप लगाया कि अंतिमा के ससुराल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहा है कि अंतिमा को घर से अस्पताल ले जाने के बाद ससुर विश्वबंधु करीब 20 मिनट के अंदर हाथ में थैला लेकर अंतिमा के कमरे में चार बार गया। बहू हॉस्पिटल में मृत पड़ी थी और ससुराल वाले सबूत नष्ट करने में लगे थे।
पुलिस पर लगाया ऐसा आरोप

उन्होंने आरोप लगाया कि थाना पुलिस ने सास-ससुर के खिलाफ साजिश रचने की बजाय साधारण मामला दर्ज किया और पति व ससुर को गिरफ्तार कर इतिश्री कर ली। पुलिस ने न ही उनकी कॉल डिटेल निकलवाई और न ही अंतिमा को अस्पताल में ले जाने के बाद ससुर कमरे में चार बार क्यों गया। इसकी जांच भी नहीं की।

ट्रेंडिंग वीडियो