scriptजयपुर में सरेराह अंजली को मारी गोली, अब्दुल लतीफ से की थी Love marriage.. | woman shot in Jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर में सरेराह अंजली को मारी गोली, अब्दुल लतीफ से की थी Love marriage..

राजधानी जयपुर में एक महिला को दिन दहाड़े गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

जयपुरNov 23, 2022 / 03:26 pm

Manish Chaturvedi

जयपुर में सरेराह अंजली को मारी गोली, अब्दुल लतीफ से की थी Love marriage..

जयपुर में सरेराह अंजली को मारी गोली, अब्दुल लतीफ से की थी Love marriage..

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला को दिन दहाड़े गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला मुरलीपुरा इलाके का है। जहां बुधवार सुबह यह फायरिंग की घटना सामने आई है। जहां बाइक सवार दो युवकों ने एक युवती को गोली मार दी। युवती सड़क पर गिर गई। फायरिंग से मौके पर दहशत फैल गई।

 

यह भी पढ़े — कर्मचारी का मिला गला कटा शव, पेट्रोल पंप का हुआ घेराव, पुलिस व लोग हुए आमने—सामने..

 

सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायल अंजली उम्र 26 वर्ष को कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद एसएमएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया। यहां ट्रॉमा सेंटर में युवती का इलाज किया जा रहा है। मुरलीपुरा थानाधिकारी ने बताया कि युवती रोड नंबर-5 पर स्थित आयुर्वेदिक शॉप पर नौकरी कर रही थी। रोड नंबर-5 पर उसे गोली मारी गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रहीं है।

पीड़िता अंजली विद्याधर नगर की रहने वाली है। कुछ समय पहले अब्दुल लतीफ से शादी की थी। अब्दुल लतीफ ने पुलिस को बताया कि मेरे परिवार के लोग काफी समय से परेशान कर रहे थे। मेरे रिश्तेदार रियाज खान ने पीठ पर गोली मारी है। अंजलि ने भी रियाज की आवाज सुनी। अब्दुल ने बताया कि उनकी 27 जुलाई 2021 को कोर्ट में लव मैरिज हुई थी। उसके बड़े भाई और उनके साथी रियाज खान परेशान कर रहे थे। सदर थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दी गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो