scriptअतिरिक्त जिला कलेक्टर ने पूरे प्रेशर के साथ पानी की आपूर्ति की हिदायत | Additional District Collector instructed to supply water with full pressure | Patrika News
जैसलमेर

अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने पूरे प्रेशर के साथ पानी की आपूर्ति की हिदायत

अतिरिक्त जिला कलक्टर मुन्नीराम बागडिय़ा ने भीषण गर्मी में शहर में हो रही पेयजल आपूर्ति व्यवस्था का जायजा लेेने के लिए विभिन्न वार्डो में जाकर मौके पर अवलोकन किया एवं वार्ड के लोगों से पानी की आपूर्ति के बारे में फीडबेक लिया।

जैसलमेरMay 10, 2024 / 08:09 pm

Deepak Vyas

jaisalmer adm jsm
अतिरिक्त जिला कलक्टर मुन्नीराम बागडिय़ा ने भीषण गर्मी में शहर में हो रही पेयजल आपूर्ति व्यवस्था का जायजा लेेने के लिए विभिन्न वार्डो में जाकर मौके पर अवलोकन किया एवं वार्ड के लोगों से पानी की आपूर्ति के बारे में फीडबेक लिया। अतिरिक्त जिला कलेक्टर बागडिय़ा ने गुरुवार शाम को शहर के व्यास पाड़ा, रेलानी पाड़ा, मोहता पाड़ा का भ्रमण कर वहां हो रही पेयजल आपूर्ति की मौके पर जलदाय विभाग के अधिकारियों के साथ भ्रमण कर स्थिति का जायजा लिया, वहीं वार्ड के निवासियों से भी उनके पाड़ों में हो रही जलापूर्ति व्यवस्था की जानकारी ली एवं पानी के प्रेशर का फीडबैक लिया। वार्डवासियों ने पेयजल आपूर्ति को लेकर संतोष जताया और बताया कि पानी का प्रेशर ठीक आता है।

अधिकांश घरों के आगे व्यर्थ बह रहा था पानी, जताई नाराजगी

अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने शुक्रवार को प्रात: शहर की कलाकार कॉलोनी, मजदूर पाड़ा और हरीजन बस्ती का दौरा कर पेयजल सप्लाई व्यवस्था का औचक निरीक्षण किया एवं वार्ड वासियों से जलापूर्ति के बारे में फीडबेक भी लिया। इस दौरान कलाकार कॉलोनी में अधिकांश घरों के आगे पानी व्यर्थ गिरने पर उन्होंने नाराजगी जताई एवं मौके पर सहायक अभियंता एवं कनिष्ठ अभियंता को निर्देश दिए कि वे लोगों को घरों के आगे नल पर वॉल लगाने के लिए पाबंद कराएं। नहीं लगने पर उन्हें नोटिस जारी करें एवं उसके बाद कनेक्शन काटने के निर्देश दिए। इस दौरान मजदूर पाड़ा और हरीजन बस्ती में एक गली में पानी का प्रेशर कम होने की वहां के लोगो ने शिकायत की तो अतिरिक्त जिला कलक्टर ने मौके पर सहायक अभियंता व कनिष्ठ अभियंता को निर्देश दिए कि वह इन गलियों में पानी सप्लाई पूरे प्रेशर के साथ करवाना सुनिश्चित कराएं। एडीएम के साथ अधीक्षण अभियंता विभाग केसी मीना, सहायक अभियंता राकेश पवार और कनिष्ठ अभियंता हर्ष कुमार थे।

Hindi News/ Jaisalmer / अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने पूरे प्रेशर के साथ पानी की आपूर्ति की हिदायत

ट्रेंडिंग वीडियो