scriptBike hit by pick-up, one dead in mohangarh jaisalmer | Accident: पिक-अप की चपेट में आई बाइक, एक की मौत | Patrika News

Accident: पिक-अप की चपेट में आई बाइक, एक की मौत

locationजैसलमेरPublished: Dec 01, 2023 08:50:37 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

-हादसे में एक अन्य घायल

पिक-अप की चपेट में आई बाइक, एक की मौत
पिक-अप की चपेट में आई बाइक, एक की मौत

मोहनगढ़ नहरी क्षेत्र में ग्राम नेहड़ाई के पास सागरमल गोपा नहर की 70 आरडी के पास गुरुवार रात्रि को साढ़े सात बजे के पिक-अप की चपेट में बाइक आने से उस पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं एक अन्य घायल हो गया। बाइक सवार दो जने गंभीर घायल हो गए, जिन्हें निजी वाहन से मोहनगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मदनलाल (25) पुत्र ईश्वरराम सांसी निवासी रामदेवरा को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल मनोज (25) पुत्र मंगलाराम सांसी निवासी नेहड़ाई का प्राथमिक उपचार के करने के बाद अन्यत्र रैफर किया गया। सूचना मिलने पर मोहनगढ़ पुलिस थानाधिकारी सुमेरसिंह इंदा के निर्देश पर हेड कांस्टेबल कबीराराम अस्पताल पहुंचे, जहां पर मृतक का शव मोर्चरी में रखवाया गया। शुक्रवार की सुबह परिजनों व पुलिस की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया। पोस्टमार्टम करवाने व आवश्यक कागजी कवायद करने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
मृतक के परिजनों ने दर्ज करवाया मामला
नेहड़ाई के पास बाइक दुर्घटना को लेकर मृतक के भाई मांगीलाल ने पुलिस थाना मोहनगढ़ में लिखित में रिपोर्ट पेश कर बताया कि मोहनगढ़ के नहर क्षेत्र में आए नेहड़ाई ग्राम से गुरुवार को मदनलाल व मनोज चारे की झाल खाले करने के लिए पीटीएम गए थे। शाम को चारे की झाल खाली करने के बाद रात्रि में वापस नेहड़ाई लौट रहे थे। इस दौरान नेहड़ाई से पहले सागरमल गोपा नहर की 70 आरडी के पास पिक-अप गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार मदनलाल की मौत हो गई। इस दौरान मनोज गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर नेहड़ाई पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई प्रागाराम को जांच सौंपी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो