JAISALMER CRIME- राजस्थान में यहां आतंक फैला रहे इन लोगों के विरुद्ध पुलिस ने उठाया...

शांतिभंग करने पर दो युवक गिरफ्तार, बाइक जब्त, मारपीट का मामला दर्ज

By: jitendra changani

Published: 09 May 2018, 08:43 PM IST

शांतिभंग करने पर दो युवक गिरफ्तार, बाइक जब्त
पोकरण. पुलिस ने क्षेत्र के पन्नासर गांव के पास शांतिभंग करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कागजों के अभाव में एक बाइक बरामद की। पुलिस के अनुसार मंगलवार को अपराह्न करीब साढे तीन बजे मेघरिखसर निवासी नगाराम मेघवाल ने भणियाणा पुलिस चौकी पर सूचना दी कि वह पन्नासर फांटे पर बैठा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए शक्तिफौजदारसर निवासी रघुवीरसिंह व पृथ्वीसिंह ने उसके साथ मारपीट की तथा उसे जान से मारने की धमकी दी।जिस पर चौकी प्रभारी अनोपाराम विश्रोई मय जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक दोनों युवक मौके से भाग चुके थे। पुलिस ने दो-तीन किमी तक उनका पीछा कर उन्हें रुकवाया तथा पूछताछ की, तो वे पुलिस से भी उलझने लगे। जब उन्होंने मोटरसाइकिल के कागजात मांगे, तो उनके पास कोई कागजात नहीं थे। जिस पर पुलिस ने दोनों युवकों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर बाइक जब्त की।

 

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika

युवक से मारपीट का मामला दर्ज
पोकरण क्षेत्र के लवां गांव में एक युवक के साथ मारपीट करने पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार लवां निवासी मनोहरलाल पुत्र मंगलाराम भील ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह गत बुधवार को गांव की जीवणी नाडी के पास अपनी बकरियां ढूंढने के लिए गया था। इसी दौरान गांव के ही कानाराम व मुन्नाराम पुत्र ताराराम भील उसका पीछा करते हुए नाडी पर पहुंचे तथा उसके साथ लाठियों से मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

जेसीबी व डम्पर चालक से मारपीट का मामला दर्ज
पोकरण-फलसूण्ड मार्ग पर पेयजल लिफ्ट परियोजना के अंतर्गत पाइप लगाने का कार्य कर रही कंपनी के डम्पर व जेसीबी चालकों के साथ मारपीट करने पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार डारा कंस्ट्रक्शन कंपनी जोधपुर के ठेकेदार सुभाष विश्रोई पुत्र खेताराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उनकी कंपनी की ओर से पोकरण-फलसूण्ड पेयजल लिफ्ट परियोजना की पाइपलाइन लगाने का कार्य किया जा रहा है। इन दिनों भणियाणा गांव के पास कार्य चल रहा है। शाम चैनपुरा निवासी उम्मेदाराम पुत्र दमाराम व बल्लूसिंह की ढाणी निवासी नाथूराम जाट कार्यस्थल पर आए तथा यहां कार्य कर रहे उनके जेसीबी व डम्पर चालक के साथ मारपीट की व काम करने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned