scriptताले तोड़कर चुराए आभूषण व नकदी, पुलिस ने मौका मुआयना कर शुरू की जांच | Jewellery and cash stolen by breaking locks, | Patrika News
जैसलमेर

ताले तोड़कर चुराए आभूषण व नकदी, पुलिस ने मौका मुआयना कर शुरू की जांच

पोकरण कस्बे के वार्ड संख्या – 16 कुम्हारों का बास में एक मकान के ताले तोड़कर अज्ञात चोरों ने सोने-चांदी के आभूषण, नकदी व कागजात चुरा लिए। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार वार्ड संख्या 16 में कुम्हारों का बास निवासी रामसुख पुत्र जेठाराम प्रजापत अपने परिवार के साथ कहीं बाहर गया हुआ था।

जैसलमेरMay 06, 2024 / 08:44 pm

Deepak Vyas

pokaran news
पोकरण कस्बे के वार्ड संख्या – 16 कुम्हारों का बास में एक मकान के ताले तोड़कर अज्ञात चोरों ने सोने-चांदी के आभूषण, नकदी व कागजात चुरा लिए। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार वार्ड संख्या 16 में कुम्हारों का बास निवासी रामसुख पुत्र जेठाराम प्रजापत अपने परिवार के साथ कहीं बाहर गया हुआ था। उसका छोटा पुत्र यहीं था, लेकिन रात में अपने बड़े पिता के घर सोने चला गया। सोमवार सुबह जब परिवार के लोग घर आए तो देखा कि ताले टूटे पड़े है। भीतर जाकर देखा तो नौ तोला सोने व 50 ग्राम चांदी के आभूषण गायब थे, जो कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया। सूचना पर हेड कांस्टेबल चंद्रप्रकाश, नारायणसिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं मौका मुआयना किया। पार्षद जितेन्द्रदयाल बोहरा ने भी यहां पहुंचकर पीडि़त से मुलाकात की और घटना की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में शाम तक पीडि़त की ओर से पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया गया था।

Hindi News/ Jaisalmer / ताले तोड़कर चुराए आभूषण व नकदी, पुलिस ने मौका मुआयना कर शुरू की जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो