scriptLok Sabha Election 2024: नाकों, चेक पोस्ट पर ड्रग्स एवं शराब के परिवहन पर निगरानी | Lok Sabha General Election- 2024 in jaisalmer pokaran rajasthan | Patrika News
जैसलमेर

Lok Sabha Election 2024: नाकों, चेक पोस्ट पर ड्रग्स एवं शराब के परिवहन पर निगरानी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा आम चुनाव- 2024 के तहत निर्वाचन अवधि के दौरान सम्पादित किए जाने वाले कार्यों को लेकर विभिन्न प्रवर्तन एजेंसियों के नोडल अधिकारियों की बैठक जिला निर्वाचन अधिकारी प्रताप सिंह की अध्यक्षता में बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई।
 

जैसलमेरMar 28, 2024 / 05:26 pm

Deepak Vyas

Lok Sabha Election 2024: नाकों, चेक पोस्ट पर ड्रग्स एवं शराब के परिवहन पर निगरानी

Lok Sabha Election 2024: नाकों, चेक पोस्ट पर ड्रग्स एवं शराब के परिवहन पर निगरानी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा आम चुनाव- 2024 के तहत निर्वाचन अवधि के दौरान सम्पादित किए जाने वाले कार्यों को लेकर विभिन्न प्रवर्तन एजेंसियों के नोडल अधिकारियों की बैठक जिला निर्वाचन अधिकारी प्रताप सिंह की अध्यक्षता में बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई। इस मौके पर जिला निर्वाचन अधिकारी सिंह ने कहा कि निष्पक्ष चुनाव के लिए सभी प्रवर्तन एजेंसियां गंभीरतापूर्वक कार्य पूरा करें। उन्होंने इंटर डिपार्टमेंटल समन्वय एवं इंटेलीजेंस शेयरिंग पर जोर देते हुए शराब, ड्रग्स एवं मादक पदार्थों के मार्ग के बारे में चर्चा की तथा संदिग्ध अंतरराज्यीय मार्गों पर विशेष निगरानी एवं चैक पोस्ट स्थापित करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही पुलिस से इंटेलिजेंस लेकर सीजर कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी एजेंसियां समन्वय बनाकर भय मुक्त और निष्पक्ष चुनाव संपन्न करवाएं। इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने अवगत करवाया कि आदर्श आचार संहिता की घोषणा होने के साथ ही एफएसटी, एसएसटी व वीएसटी टीमों ने कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। बैंकों के नकद ट्रांजिक्शन के साथ-साथ पुलिस और आबकारी विभाग की ओर से नाकों, चेक पोस्ट पर ड्रग्स एवं शराब के परिवहन पर कड़ी नजर रख कर कार्रवाई की जा रही है। बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरीए उप जिला निर्वाचन अधिकारी मुन्नीराम बाग?ियाए जिला परिषद सीईओ भागीरथ विश्नोई सहित विभिन्न प्रवर्तन एजेंसियों के अधिकारी मौजूद रहे।

Home / Jaisalmer / Lok Sabha Election 2024: नाकों, चेक पोस्ट पर ड्रग्स एवं शराब के परिवहन पर निगरानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो