scriptवाहन चोरी की वारदात की गुत्थी सुलझी, आरोपी गिरफ्तार | Mystery of vehicle theft solved, accused arrested in jaisalmer city | Patrika News
जैसलमेर

वाहन चोरी की वारदात की गुत्थी सुलझी, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने वाहन चोरी की वारदात की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। गौरतलब ै कि गत 17 मार्च को कुंदनलाल पुत्र जीवणाराम प्रजापत निवासी गांव कनोई हाल अचलवंशी कॉलोनी जैसलमेर ने पुलिस थाना कोतवाली जैसलमेर पर रिपोर्ट पेश की कि उसके मकान अंचलवंशी कॉलोनी जैसलमेर में मकान के आगे 16 मार्च की रात्रि में 11 बजे उसने गाड़ी खड़ी की थी, सुबह देखा तो घर के आगे गाड़ी नही थी, जिसे चोर चुराकर ले गया।

जैसलमेरMar 21, 2024 / 08:02 pm

Deepak Vyas

वाहन चोरी की वारदात की गुत्थी सुलझी, आरोपी गिरफ्तार

वाहन चोरी की वारदात की गुत्थी सुलझी, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने वाहन चोरी की वारदात की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। गौरतलब ै कि गत 17 मार्च को कुंदनलाल पुत्र जीवणाराम प्रजापत निवासी गांव कनोई हाल अचलवंशी कॉलोनी जैसलमेर ने पुलिस थाना कोतवाली जैसलमेर पर रिपोर्ट पेश की कि उसके मकान अंचलवंशी कॉलोनी जैसलमेर में मकान के आगे 16 मार्च की रात्रि में 11 बजे उसने गाड़ी खड़ी की थी, सुबह देखा तो घर के आगे गाड़ी नही थी, जिसे चोर चुराकर ले गया। पुलिस ने रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया। शहर कोतवाली सवाईसिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर टीम की ओर से घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज चेक कर आरोपी की तलाश कर, आसूचना संकलन कर प्रकरण का त्वरित खुलासा कर आरोपी पवन कुमार पुत्र राधेश्याम निवासी नाइयों का वास, चांडासर, गजनेर पैलेस, पुलिस थाना गजनेर को दस्तयाब कर बाद पूछताछ गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से चोरी गई बोलेरो एसएलएक्स वाहन जब्त की गई। आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया।

Home / Jaisalmer / वाहन चोरी की वारदात की गुत्थी सुलझी, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो