scriptपेयजल व्यवस्था का लिया जायजा, अधिकारियों को किया निर्देशित | Took stock of drinking water system, directed officers in public hearing | Patrika News
जैसलमेर

पेयजल व्यवस्था का लिया जायजा, अधिकारियों को किया निर्देशित

पोकरण क्षेत्रीय विधायक महंत प्रतापपुरी ने शुक्रवार को फलसूंड रोड पर स्थित विधायक जनसंपर्क कार्यालय में जनसुनवाई की। इस दौरान ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया। विधायक ने कस्बे में पेयजल व्यवस्था का भी जायजा लिया।

जैसलमेरJun 07, 2024 / 07:42 pm

Deepak Vyas

pokarn
पोकरण क्षेत्रीय विधायक महंत प्रतापपुरी ने शुक्रवार को फलसूंड रोड पर स्थित विधायक जनसंपर्क कार्यालय में जनसुनवाई की। इस दौरान ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया। विधायक ने कस्बे में पेयजल व्यवस्था का भी जायजा लिया। क्षेत्रीय विधायक महंत प्रतापपुरी ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में जनसुनवाई शिविर लगाया। इस दौरान रामदेवरा, राजमथाई, फलसूंड, भणियाणा, भैंसड़ा, सांकड़ा, नाचना, नोख, पोकरण शहर व ग्रामीण मंडल क्षेत्रों से बड़ी संख्या में ग्रामीण यहां पहुंचे। ग्रामीणों ने पानी, बिजली, चिकित्सा, शिक्षा, सडक़, रोजगार आदि समस्याओं को लेकर अपने ज्ञापन सुपुर्द किए। इसके साथ ही समस्याओं से अवगत करवाया। जिस पर विधायक ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को समस्याओं के निराकरण के लिए निर्देशित किया। इस मौके पर उपखंड अधिकारी प्रभजोतसिंह गिल, जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता जेराराम गेंवा, डिस्कॉम के सहायक अभियंता धर्मेन्द्रकुमार मीणा आदि उपस्थित रहे। विधायक ने उपखंड अधिकारी को क्षेत्र में गरीब, जरुरतमंद परिवारों के घरों में नि:शुल्क पानी के टैंकरों की प्रगति रिपोर्ट की जांच कर प्रभावी मॉनीटरिंग करने के निर्देश दिए। साथ ही जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता को क्षेत्र में अवैध कनेक्शन काटने और अंतिम छोर तक जलापूर्ति सुचारु करने के निर्देश दिए।

पेयजल व्यवस्था का लिया जायजा

क्षेत्रीय विधायक महंत प्रतापपुरी ने शुक्रवार को मोटरसाइकिल पर सवार होकर कस्बे के भीतरी गली मोहल्लों में जाकर पेयजल व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने कस्बेवासियों से संवाद कर जलापूर्ति व्यवस्था के साथ ही अन्य विषयों को लेकर चर्चा की। साथ ही समस्याओं को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया। इस दौरान नगरपालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित, नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Hindi News/ Jaisalmer / पेयजल व्यवस्था का लिया जायजा, अधिकारियों को किया निर्देशित

ट्रेंडिंग वीडियो