scriptजी हां… यहां है अव्यवस्थाओं का स्टैंड: जैसलमेर के नीरज बस्टैंड के हाल बेहाल | Yes... here is the stand of chaos: Neeraj Bastand of Jaisalmer is in a bad condition | Patrika News
जैसलमेर

जी हां… यहां है अव्यवस्थाओं का स्टैंड: जैसलमेर के नीरज बस्टैंड के हाल बेहाल

बेतरतीब वाहनों का जमघट, बदहाली का दंश झेल रही क्षतिग्रस्त केबिनें, क्षतिग्रस्त चार दीवारी और सुविधाओं को तरसते यात्री…। यह सूरते हाल है जैसलमेर शहर में स्थित रोडवेज बस स्टैण्ड का। गौरतलब है कि नगरपरिषद के आधिपत्य वाले इस बस स्टैण्ड पर रोडवेज बसों के साथ-साथ बड़ी संख्या में अन्य वाहनों का जमघट लगा रहता है। ऐसे मे यहां से आवाजाही के दौरान राहगीरों व यात्रियों को असुविधा होती है।

जैसलमेरApr 29, 2024 / 07:26 pm

Deepak Vyas

neeraj hotel news
बेतरतीब वाहनों का जमघट, बदहाली का दंश झेल रही क्षतिग्रस्त केबिनें, क्षतिग्रस्त चार दीवारी और सुविधाओं को तरसते यात्री…। यह सूरते हाल है जैसलमेर शहर में स्थित रोडवेज बस स्टैण्ड का। गौरतलब है कि नगरपरिषद के आधिपत्य वाले इस बस स्टैण्ड पर रोडवेज बसों के साथ-साथ बड़ी संख्या में अन्य वाहनों का जमघट लगा रहता है। ऐसे मे यहां से आवाजाही के दौरान राहगीरों व यात्रियों को असुविधा होती है। इस बस स्टैण्ड का नाम कुछ समय पूर्व नगरपरिषद की ओर से पूर्व विधायक किशनसिंह भाटी के नाम रखा गया है। शहर के भीतर इस बस स्टैण्ड पर अव्यवस्थाओं की भरमार है तो सुविधाओं की कमी देखी जा सकती है। रही-सही कसर यहां सुरक्षा के माकूल इंतजाम नहीं होने से देखने को मिल रही है। चार दीवारी भी क्षतिग्रस्त हालत में है। बस स्टैण्ड के पास ही अवांछित रूप से उगी झाडिय़ों में पनप रहे मच्छरों के कारण बीमारियां फैलने का भी खतरा बना हुआ है।

हकीकत यह भी

रात के समय बस स्टैण्ड पर यहां सुरक्षा के भी माकूल इंतजाम नहीं हैं, साथ ही रात्रिकालीन प्रकाश के उचित प्रबंध देखने को नहीं मिल रहे हैं। जानकारों के अनुसार रोडवेज बस स्टैण्ड पर रोडवेज बसों के अलावा अन्य बसें व चारा पहिया वाहन बेतरतीब खड़े रहते हैं। यात्रियों की सुविधा को देखते हुए रोडवेज का खुद का बस स्टैण्ड होने की मांग जोर पकडऩे लगी है। बावजूद इसके जिम्मेदारों का ध्यान अब तक इस ओर नहीं गया है।

Home / Jaisalmer / जी हां… यहां है अव्यवस्थाओं का स्टैंड: जैसलमेर के नीरज बस्टैंड के हाल बेहाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो