scriptSwami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य की फिर बढ़ीं मुसीबतें, आगरा में पार्टी प्रत्याशी पर मुकदमा | Swami prasad maurya big update throwing shoe case registered against party candidate in Agra | Patrika News
आगरा

Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य की फिर बढ़ीं मुसीबतें, आगरा में पार्टी प्रत्याशी पर मुकदमा

Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंकने के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। आगरा में चुनाव आयोग के निर्देश पर राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आइए जानते हैं पूरा मामला..

आगराMay 17, 2024 / 03:03 pm

Vishnu Bajpai

Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंकने के मामले में बड़ा अपडेट, आगरा में पार्टी प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज
Swami Prasad Maurya: राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। आगरा में चुनाव आयोग के निर्देश पर स्वामी प्रसाद मौर्य की पार्टी से प्रत्याशी होतम सिंह के खिलाफ सदर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। दरअसल, राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य तीन मई को फतेहाबाद के सती माता मंदिर में सभा करने आए थे। सभा में उन पर अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता ने जूता फेंका था। गाड़ी पर काली स्याही फेंकने के साथ काले झंडे भी दिखाए थे। इस दौरान पुलिस ने आरोपी हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया था।
इसके बाद बीते रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया। इसमें स्वामी प्रसाद मौर्य की राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंकने वाले युवक पर इनाम की घोषणा की थी। इसमें उन्होंने घटना को अंजाम देने वाले का हाथ और जीभ काटकर लाने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी।
यह भी पढ़ेंः नीट की तैयारी कर रही युवती के फोन पर आया ऐसा मैसेज, पढ़कर घरवालों के उड़ गए होश

अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रवक्ता संजय जाट ने स्वयं को खतरा बताते हुए छह मई को सदर थाने में तहरीर दी थी। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग को भी चिट्ठी लिखी थी।

अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रवक्ता ने क्या बताया?

अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रवक्ता संजय जाट ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की। इसपर हिन्दू महासभा ने सदर थाने पर प्रदर्शन किया और कार्रवाई नहीं होने की दशा में डीएम आवास पर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी। इसके बाद पुलिस ने स्वामी प्रसाद मौर्य की राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। होतम सिंह आगरा की फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से स्वामी प्रसाद मौर्य की राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी से प्रत्याशी हैं।

Hindi News/ Agra / Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य की फिर बढ़ीं मुसीबतें, आगरा में पार्टी प्रत्याशी पर मुकदमा

ट्रेंडिंग वीडियो