scriptNEET Student Harassment: नीट की तैयारी कर रही युवती के फोन पर आया ऐसा मैसेज, पढ़कर घरवालों के उड़ गए होश | Female NEET student sexual harassment got blackmailing message in gorakhpur | Patrika News
गोरखपुर

NEET Student Harassment: नीट की तैयारी कर रही युवती के फोन पर आया ऐसा मैसेज, पढ़कर घरवालों के उड़ गए होश

NEET Student Harassment: यूपी के गोरखपुर निवासी नीट की तैयारी में जुटी युवती के मोबाइल फोन पर रात दो बजे युवक ने मैसेज भेजा। जिसे पढ़कर सुबह युवती और उसके घरवालों के होश उड़ गए। युवती ने आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

गोरखपुरMay 15, 2024 / 07:34 pm

Vishnu Bajpai

NEET Student Harassment: नीट की तैयारी कर रही युवती के फोन पर आया ऐसा मैसेज, पढ़कर घरवालों के उड़ गए होश
NEET Student Harassment: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक युवती को शोहदे ने रात दो बजे मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज भेजा। इसमें अश्लील बातें और धमकियां लिखीं थीं। युवती का कहना है कि नीट की तैयारी में व्यस्त होने के चलते उसने रात को मोबाइल पर मैसेज नहीं देखा। सुबह उसने मैसेज देखा तो घरवालों को इसकी जानकारी दी। मैसेज में लिखी अश्लील भाषा और धमकी पढ़कर युवती समेत उसके घरवालों के होश उड़ गए।
दरअसल, गोरखपुर के गीडा थानाक्षेत्र निवासी युवती घर पर रहकर नीट की तैयारी कर रही है। युवती का कहना है कि उसकी बहन सहारनपुर में पॉलीटेक्निक की पढ़ाई कर रही है। युवती ने गीडा पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पांच मई को रात दो बजे एक शोहदे ने उसे अश्लील बातें और धमकियां लिखकर मोबाइल फोन पर मैसेज कर दिया।
यह भी पढ़ेंः शादीशुदा महिला से इश्क का अंजाम…गांव वालों ने युवक को दे दी ऐसी सजा, चकरा गई पुलिस

आरोपी ने उसकी बहन को भी यही मैसेज फॉरवर्ड किया। युवती का कहना है कि नीट की तैयारी में व्यस्त होने की वजह से उसने रात में फोन पर आए मैसेज पर ध्यान नहीं दिया।
युवती ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि आरोपी पिछले पांच मई की रात में पहली बार संदेश भेजा था जो अश्लील था और धमकी भरी बातें भी लिखी गईं थी। इसके बाद ही सहारनपुर में रह रही बहन के पास भी इसी तरह का संदेश भेजा गया। रिप्लाई नहीं मिलने पर उसने युवती के घरवालों के फोन पर धमकी भरा मैसेज भेज दिया। गीडा पुलिस ने इस मामले में धमकी देने और आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है।
यह भी पढ़ेंः पत्नी पर शक के चलते पति ने घर में लगवाए सीसीटीवी, मोबाइल में देखी रिकॉर्डिंग तो उड़े होश

कौन है मैसेज भेजने वाला युवक?

युवती ने पुलिस को बताया कि रात में नीट की तैयारी करने की वजह से उस दिन ध्यान नहीं दिया और फिर अगले दिन बहन से पूछा तो उसने मैसेज भेजने वाले युवक के बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार कर दिया। युवती का आरोप है कि अब आरोपी घरवालों के नंबर पर फोन कर बदनाम करने की धमकी दे रहा है। बहरहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Gorakhpur / NEET Student Harassment: नीट की तैयारी कर रही युवती के फोन पर आया ऐसा मैसेज, पढ़कर घरवालों के उड़ गए होश

ट्रेंडिंग वीडियो