scriptयहां पंचायतराज चुनाव में खपने से पहले ही पकड़ी गई शराब की बड़ी खेप | Here a large batch of liquor caught before the Panchayat Raj elections | Patrika News
जालोर

यहां पंचायतराज चुनाव में खपने से पहले ही पकड़ी गई शराब की बड़ी खेप

– हाड़ेतर और मेड़ा जागीर से बरामद हुई अरुणाचल प्रदेश निर्मित अवैध शराब, गुरुवार शाम की कार्रवाई

जालोरDec 27, 2019 / 07:10 pm

Khushal Singh Bati

 - हाड़ेतर और मेड़ा जागीर से बरामद हुई अरुणाचल प्रदेश निर्मित अवैध शराब, गुरुवार शाम की कार्रवाई

– हाड़ेतर और मेड़ा जागीर से बरामद हुई अरुणाचल प्रदेश निर्मित अवैध शराब, गुरुवार शाम की कार्रवाई

जालोर/ सांचौर. सांचौर क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 593 कार्टन अवैध शराब बरामद की है। यह शराब दो अलग अलग जगह से बरामद की गई है और संभावना है कि आगामी पंचायत राज चुनाव को लेकर यह शराब यहां पहुंची थी। मामले में आरोपी हाड़ेतर निवासी अनिल कुमार पुत्र गंगाराम विश्नोई मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार मामले में आरोपी को पकडऩे के लिए कोशिश की जा रही है।
एक दो दिन में ही पहुंची थी शराब
पुलिस के अनुसार शराब की पेटियों की स्थिति को देखते हुए यह लग रहा है कि शराब पिछले एक या दिन में ही यहां डंप की गई थी और उसके बाद डिमांड के अनुसार इसे पहुंचाया जाना था। लेकिन पुलिस की ओर से मुखबिर की इत्तला पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया। गुरुवार शाम को पुलिस ने हाड़ेतर निवासी अनिल कुमार पुत्र गंगाराम विश्नोई के कब्जा काश्त खेत सरहद हाड़ेतर से गड्ढे में छिपा कर रखे अवैध अंग्रेजी शराब की विभिन्न ब्रांड के अरूणाचल प्रदेश निर्मित कुल 367 कार्टन बरामद किए गए। मौके से आरोपी पुलिस पार्टी को देखकर अपने साथियों के साथ वाहन में भाग गया। इसी तरह इसी आरोपी के कब्जा काश्तसुदा मेडा जागीर स्थिति खेत पर भी पुलिस ने दबिश दी। यहां एक कमरे में रखी 226 कार्टन शराब बरामद की गई। पुलिस ने आबकरी अधिनियम में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो