scriptCG Dog Attack: कुत्तों का आतंक! गांव के 8 लोगों को काटा, इस हाल में पहुंचे अस्पताल…खलबली | CG Dog Attack: Dogs bit 8 people of the village | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Dog Attack: कुत्तों का आतंक! गांव के 8 लोगों को काटा, इस हाल में पहुंचे अस्पताल…खलबली

CG Dog Attack: जांजीगर चांपा में कुत्तों का आतंक देखने को मिला है। कुत्ते ने 8 लोगों को काटकर घायल कर दिया।

जांजगीर चंपाMay 23, 2024 / 07:35 am

Khyati Parihar

CG Dog Attack
CG Dog Attack: छत्तीसगढ़ के जांजीगर चांपा में कुत्तों का आतंक देखने को मिला है। दरअसल बहनीडीह में मंगलवार को एक पागल कुत्ते ने 8 लोगों को काटकर घायल कर दिया। इससे ग्रामीणों में भय का माहौल देखा गया।
ग्रामीणों ने बताया की ग्राम पंचायत बहनीडीह पास से एक पागल कुत्ता भागते हुए बस स्टैंड की तरफ आया और इस दौरान जो भी उसके सामने आया, उसको काट घायल कर दिया। इसी तरह लोगों को काटते और घायल करते हुए जब वो बस स्टैंड पर पहुंचा तो पागल कुत्ते को देखकर ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। बस स्टैंड में आवागमन करने वाले लोगों को भी पागल कुत्ते द्वारा दौड़ाया गया जिससे बचने के लिए लोग वहां के आस-पास के दुकानों में घुस गए । सभी 8 घायल लोगों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहनीडीह पर चल रहा है।
CG Dog Attack: इतना ही नहीं बस स्टैंड में खड़े 1 कार, 2 ऑटो को उसने दांतों से काटकर काफी नुकसान पहुंचाया। 2 ऑटो के सीट फाड़ते हुए वहां से भाग निकला। घायलों में राजकीरण उम्र 40 दतौद, सुनैना केवट 26 बहनीडीह, कान्हा उम्र 40 बहनीडीह रीना उम्र 47, जैजैपुर अशोक साहू उम्र 32, छुरीराकेश, उम्र 21 , बहनीडीह रानी केंवट उम्र 30 बहनीडीह, रूपनारायण पटेल उम्र 31 बाराद्वार शामिल हैं।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Dog Attack: कुत्तों का आतंक! गांव के 8 लोगों को काटा, इस हाल में पहुंचे अस्पताल…खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो