scriptChhattisgarh News: तालाब में डूबने से महिला की मौत, नहाने के दौरनबा हुआ हादसा…पानी में तैरती मिली लाश | Chhattisgarh News: Woman dies due to drowning in pond | Patrika News
जांजगीर चंपा

Chhattisgarh News: तालाब में डूबने से महिला की मौत, नहाने के दौरनबा हुआ हादसा…पानी में तैरती मिली लाश

Chhattisgarh News: जांजगीर चांपा के सक्ती जिले के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल ऋषभतीर्थ दमाऊधारा में तालाब में डूबने से एक महिला की मौत हो गई।

जांजगीर चंपाMay 25, 2024 / 01:23 pm

Khyati Parihar

Chhattisgarh News
Chhattisgarh News: जांजगीर चांपा के सक्ती जिले के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल ऋषभतीर्थ दमाऊधारा में तालाब में डूबने से एक महिला की मौत हो गई। महिला नहाने के लिए तालाब गई थी। नहाने के दौरान वह तालाब के बीच की गहराई में डूब गई। इससे उसकी मौत हो गई।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तालाब में महिला की खोजबीन शुरू की। कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों की टीम ने महिला के शव को बाहर निकाला। मामला नगरदा थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार ऋषभतीर्थ दमाऊधारा निवासी प्रमिला बाई अगरिया (48) बुधवार की सुबह लगभग 12 बजे तालाब में नहाने के लिए गई थी। नहाने के दौरान वह तालाब के बीच की गहराई में डूब गई।
यह भी पढ़ें

Bhilai Murder Case: पूर्व CM के गढ़ में हुई थी ‘मंत्री’ की हत्या, मास्टर माइंड समेत 3 गिरफ्तार…जानिए हत्या की वजह

महिला को डूबता हुआ देखा वहां मौजूद लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन महिला के गहराई में जाने की वजह से उसे नहीं निकाला जा सका। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की टीम को बुलाकर महिला की खोजबीन शुरू की। रात तक महिला का कुछ पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह जब गोताखोरों की टीम ने फिर खोजबीन की तो महिला का शव मिला। गोताखोरों की टीम ने तालाब से महिला का शव निकाला। इसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस मामले में मार्ग कायम कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Janjgir Champa / Chhattisgarh News: तालाब में डूबने से महिला की मौत, नहाने के दौरनबा हुआ हादसा…पानी में तैरती मिली लाश

ट्रेंडिंग वीडियो