scriptरफ्तार की कहर ने ली मासूम बच्ची की जान… थार वाहन की ठोकर से दर्दनाक मौत, घर में पसरा मातम | The havoc of speed took the life of an innocent girl… Painful death due to collision with Thar vehicle, mourning spread in the house | Patrika News
जांजगीर चंपा

रफ्तार की कहर ने ली मासूम बच्ची की जान… थार वाहन की ठोकर से दर्दनाक मौत, घर में पसरा मातम

Road Accident: घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दुर्घटनाकारित वाहन को अपने कब्जे में लिया।

जांजगीर चंपाMay 09, 2024 / 06:19 pm

Shrishti Singh

CG Road accident

Janjgir Champa Accident News: सुकली गांव में एक घर में शादी की खुशी उस वक्त मातम में तब्दील हो गई जब महिलाएं बैंड बाजे की धुन में चूल माटी के लिए मंदिर की ओर रुख कर रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार थार वाहन ने मासूम बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया। इससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम किया है। घटना सिटी कोतवाली अंतर्गत ग्राम सुकली की है। कोतवाली पुलिस के अनुसार मंगलवार की शाम को एक घर में शादी थी।

यह भी पढ़ें

1 करोड़ का जैकपॉट जीते.. ऐसे मैसेज से रहे सावधान, नहीं तो एक पल में ही गवा सकते हैं जीवन भर की कमाई

शादी की शाम बड़ी संया में महिलाएं बैंड बाजे के साथ चूल माटी के लिए जा रहे थे। महिलाओं के साथ कुछ बच्चे भी थे। एक बच्ची सड़क किनारे चल रही थी। इसी दौरान सामने से आ रही तेज रतार थार कार ने बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया। इससे बच्ची की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दुर्घटनाकारित वाहन को अपने कब्जे में लिया। वहीं दूसरी ओर मासूम बच्चे के शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल जांजगीर भिजवा दिया।

Hindi News/ Janjgir Champa / रफ्तार की कहर ने ली मासूम बच्ची की जान… थार वाहन की ठोकर से दर्दनाक मौत, घर में पसरा मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो