scriptपैसों की डिमांड से तंग प्रेमी ने 20 साल छोटी प्रेमिका की गला दबाकर की हत्या, फिर काट दी गर्दन | Girlfriend murder: 55 year old man murdered 35 year old girlfriend | Patrika News
जशपुर नगर

पैसों की डिमांड से तंग प्रेमी ने 20 साल छोटी प्रेमिका की गला दबाकर की हत्या, फिर काट दी गर्दन

Girlfriend Murder: बार-बार करती थी रुपयों की डिमांड, अधेड़ उम्र के प्रेमी ने हत्या (Murder) करने की बनाई योजना और मिलने बुलाया, दोनों ने जंगल में बैठकर पी शराब, मौका पाकर प्रेमी ने दुपट्टे से पहले गला दबाकर मार (Murder to press throat) डाला फिर टांगी से किया वार, पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल Blind murder) की गुत्थी

जशपुर नगरDec 11, 2021 / 08:59 pm

rampravesh vishwakarma

murder

murder

जशपुरनगर. Girlfriend Murder: 20 दिन पूर्व जंगल में मिली महिला के अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस ने मृतिका के प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल 55 साल के प्रेमी ने अपनी 35 साल की प्रेमिका द्वारा बार-बार पैसों की मांग से तंग आकर वारदात (Crime) को अंजाम दिया था। योजना बनाकर उसने प्रेमिका को मिलने बुलाया और शराब पिलाकर उसके ही दुपट्टे से पहले गला दबाकर हत्या कर दी, इसके बाद टांगी से गर्दन पर वार कर दिया। प्रेमिका की नृशंस हत्या (Brutal murder) करने के बाद उसकी लाश जंगल में ही छोड़कर वह फरार हो गया था। इधर पुलिस ने मामले की विवेचना शुरु की तो अवैध संबंध की बात सामने आई।

5 दिसम्बर को जशपुर जिले के बगीचा थाना प्रभारी को सूचना मिली कि ग्राम रतबा स्थित जंगल में 35 वर्षीय महिला की हत्या कर लाश जंगल में फेंक दी गई है। सूचना पर वे अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की। महिला के गले पर धारदार हथियार से वार करने के निशान थे। डॉक्टर द्वारा पीएम रिपोर्ट में महिला की गला दबाकर तथा धारदार हथियार से हत्या करने की पुष्टि की।
इसके बाद पुलिस द्वारा अज्ञात के खिलाफ धारा 302 का अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू की गई। मुखबिर की सूचना एवं सायबर सेल के सहयोग से तत्परतापूर्वक कार्यवाही कर प्रकरण के संदेही सुशील खेस को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई। सुशील खेस 55 वर्ष ने पुलिस को बताया कि उसका मृतिका परमेश्वरी बाई लोहार 35 वर्ष से उसका 4-5 वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था।

शादी करने निकली शादीशुदा प्रेमिका की प्रेमी ने की हत्या, बाइक से पेट्रोल निकालकर जला दी थी लाश

परमेश्वरी बाई सुशील खेस से हमेशा रुपए की मांग करती थी। वह धीरे-धीरे उसे 50 हजार रुपए से अधिक रकम दे चुका था। इसके बावजूद परमेश्वरी बार-बार रकम की डिमांड करने लगी। इससे परेशान होकर आरोपी ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

प्लान बनाकर बुलाया मिलने
आरोपी सुशील खेस ने 21 नवंबर की सुबह लगभग 6 बजे प्रेमिका परमेश्वरी बाई को मोबाइल से फोन कर जंगल में मिलने के लिए बुलाया। परमेश्वरी बाई लकड़ी लेने जंगल जा रही हूं कहकर घर से निकली थी। इधर आरोपी ने जंगल में जाने के पूर्व अपने घर से टांगी, एक बोतल महुआ शराब तथा 5 नग डिस्पोजल गिलास एक प्लास्टिक के झोले में रखा। इसके बाद पड़ोस के दुकान से मिक्चर लेकर पहाड़-जंगल की ओर गया।

दोगुने उम्र की विधवा से युवक को हुआ प्यार, घरवाले ने समझाया तो दोनों डेम में कूदे, प्रेमी की मौत, प्रेमिका का हुआ ये हाल


गला दबाया फिर टांगी से किया वार
शाम लगभग 6.30 बजे परमेश्वरी बाई पहाड़ जंगल में आरोपी के पास मिलने पहुंच गई। दोनों ने मिलकर पहाड़ पर ही शराब पी। इसके बाद आरोपी द्वारा पूर्व योजना के तहत परमेश्वरी कीपहने चुन्नी से गला दबा कर हत्या कर दी और बाद में टांगी से गर्दन पर भी वार किया। परमेश्वरी की हत्या करने के बाद उसकी लाश को जंगल में ही छोड़कर फरार हो गया था।

Home / Jashpur Nagar / पैसों की डिमांड से तंग प्रेमी ने 20 साल छोटी प्रेमिका की गला दबाकर की हत्या, फिर काट दी गर्दन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो