scriptJashpur: 13 साल की नाबालिग से दरिंदगी, बहला-फुसलाकर घुमाने ले गया, फिर किया बलात्कार | Jashpur: Minor raped by luring, case registered | Patrika News

Jashpur: 13 साल की नाबालिग से दरिंदगी, बहला-फुसलाकर घुमाने ले गया, फिर किया बलात्कार

locationजशपुर नगरPublished: Feb 25, 2024 06:30:11 pm

Submitted by:

Shrishti Singh

Rape Case: जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र के ग्रामीण बालिका को पहले फुला कर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया है।

rape.jpg
Chhattisgarh Crime: जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र के ग्रामीण बालिका को पहले फुला कर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया है।

यह भी पढ़ें

CG Tourism: बस्तर के रहस्मयी गुफाओं के राज जानकार हो जाएंगे हैरान, चौकानें वाले है ‘कुटुंबसर गुफा’ के राज, देखें ये तस्वीरें…

घटना के संबंध में पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि शनिवार 24 फरवरी को कांसाबेल थाना क्षेत्र के 51 वर्षीय प्रार्थी ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी 13 वर्षीय नाबालिग पुत्री घटना दिनांक 2 नवंबर 2023 को बकरी चराने हेतु गई थी, उसी दौरान 24 वर्षीय आरोपी उसके पास मोटर सायकल में आया और पीड़िता को घुमाने का झांसा देकर बहला-फुसलाकर अपने साथ बगीचा क्षेत्र में ले जाकर दुष्कर्म किया।
यह भी पढ़ें

मिड-डे-मील में भारी गड़बड़ियां, प्रभारी प्रधान पाठक को निलंबित, बीईओ लाइन अटैच

नाबालिग पीड़िता और उसके परिजन लोकलाज के कारण काफी दिनों तक उक्त घटना की रिपोर्ट थाना में नहीं किए थे। परिजनों द्वारा शनिवार को उक्त घटना की रिपोर्ट थाना कांसाबेल में करने पर उक्त धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण के आरोपी उम्र 24 साल को शिकायत के कुछ घंटों के अंदर ही उसके निवास से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो