scriptWeather Update : heavy rain with thunder-flash, IMD red alert issued | Weather Update : अचानक मौसम में हुआ बड़ा बदलाव, गरज-चमक के साथ होगी धुआंधार बारिश, IMD का Alert जारी | Patrika News

Weather Update : अचानक मौसम में हुआ बड़ा बदलाव, गरज-चमक के साथ होगी धुआंधार बारिश, IMD का Alert जारी

locationजशपुर नगरPublished: Feb 13, 2024 05:32:53 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Weather Alert : मौसम विभाग से प्राप्ता जानकारी के अनुसार इस समय एक पश्चिमी विक्षोभ द्रोणिका के रूप में मध्य क्षोभमंडल में 5.8 किलोमीटर की ऊंचाई पर 60 डिग्री पूर्व तथा 30 डिग्री उत्तर में स्थित है।

weather_g_1.jpg
Weather Update : मौसम विभाग से प्राप्ता जानकारी के अनुसार इस समय एक पश्चिमी विक्षोभ द्रोणिका के रूप में मध्य क्षोभमंडल में 5.8 किलोमीटर की ऊंचाई पर 60 डिग्री पूर्व तथा 30 डिग्री उत्तर में स्थित है। (heavy rain alert) एक चक्रीय चक्रवाती परिसंचरण पश्चिम विदर्भ और उसके आसपास 1.5 किलोमीटर ऊंचाई तक विस्तारित है।
यह भी पढ़ें

बैंक में गड़बड़ी की खुली पोल, लेखा अधिकारी व DEO की रूकी सैलरी... लाखों की हेराफेरी का बड़ा खुलासा



Weather Alert : प्रदेश में प्रचूर मात्रा में बंगाल की खाड़ी से नमी आ रही है, इसके प्रभाव से उत्तर छत्तीसगढ़ में मंगलवार 13 फरवरी को एक-दो स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने अथवा गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। (heavy rain alert) प्रदेश में न्यूनतम तापमान और अधिकतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो