scriptcouple try to attempt suicide, boy dead | प्रेम का खौफनाक अंत.. ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी जोड़े, प्रेमी का गला कटा, प्रेमिका के दोनो हाथ | Patrika News

प्रेम का खौफनाक अंत.. ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी जोड़े, प्रेमी का गला कटा, प्रेमिका के दोनो हाथ

locationजौनपुरPublished: Feb 10, 2024 10:29:01 pm

Submitted by:

anoop shukla

प्रेमिका को इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। युवक का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। दोनों वाराणसी जिले के फूलपुर थाना इलाके के रहने वाले थे।

couple suicide news
प्रेम का खौफनाक अंत.. ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी जोड़े, प्रेमी का गला कटा, प्रेमिका के दोनो हाथ,प्रेम का खौफनाक अंत.. ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी जोड़े, प्रेमी का गला कटा, प्रेमिका के दोनो हाथ
शनिवार को जौनपुर के जफराबाद थाना इलाके के शंकरगंज क्रॉसिंग पर प्रेमी-प्रेमिका ट्रेन के आगे कूद गए। प्रेमी की मौत हो गई। जबकि प्रेमिका ट्रेन के तेज स्पीड के कंपन से पटरी से दूर हट गई। इस दौरान उसका दोनों हाथ कट गया।
प्रेमिका को इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। युवक का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। दोनों वाराणसी जिले के फूलपुर थाना इलाके के रहने वाले थे।
युवक की कटी गर्दन, युवती के हाथ

जफराबाद थानाध्यक्ष ने बताया कि 'प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक-युवती शंकरगंज में रेलवे लाइन के किनारे चल रहे थे। तभी ट्रेन का हार्न सुनाई दिया और दोनों रेलवे लाइन पर लेट गए। तेजी से गुजरी गोदान एक्सप्रेस ट्रेन की आवाज सुनकर युवती भागने लगी। इस दौरान युवक का गला कट गया।
शादी पर परिवार के विरोध से आहत थे प्रेमी जोड़े

जफराबाद थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक सोनू राजभर और घायल वंदना राजभर एक दूसरे से प्रेम करते थे। कुछ दिन पहले वंदना की शादी तय कर दी गई थी। दोनों शादी की जिद पर अड़े थे। लेकिन परिजन शादी के लिए राजी नहीं थी। वंदना के घर वालों की जिद थी की शादी सोनू से नहीं होगी। इस बात से दोनों नाराज थे। घर से भाग जाने का फैसला लिया।
थानाध्यक्ष ने बताया की मृतक की शिनाख्त वाराणसी के फूलपुर थानाक्षेत्र के कुआर बाजार अहिरान के सोनू राजभर (22) पुत्र जयप्रकाश राजभर और घायल लड़की की शिनाख्त फूलपुर थानाक्षेत्र के कुआर बाजार अहिरा की वंदना राजभर (22) पुत्री बुद्धिराम राजभर के रूप में हुई। दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। परिजन मौके पर आ गए हैं। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो