scriptJaunpur Police raided highway hotel found 4 couples in objectionable condition 5 arrested | पुलिस ने हाइवे पर होटल में मारा छापा तो आपत्तिजनक हालत में मिले 4 जोड़े, 5 गिरफ्तार | Patrika News

पुलिस ने हाइवे पर होटल में मारा छापा तो आपत्तिजनक हालत में मिले 4 जोड़े, 5 गिरफ्तार

locationजौनपुरPublished: Dec 12, 2023 10:43:39 am

Submitted by:

SAIYED FAIZ

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार का भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने मुंगराबादशाहपुर थानाक्षेत्र के एक होटल में छापेमारी कर चार कमरों से चार युवक युवतियों को गिरफ्तार किया है।

jaunpur_police.jpg
पुलिस ने हाइवे पर होटल में मारा छापा तो आपत्तिजनक हालत में मिले 4 जोड़े
जौनपुर। अपराध और अपराधियों पर लगातार नकेल कस रही जौनपुर पुलिस को सोमवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मुंगराबादशाहपुर थानाक्षेत्र के जौनपुर-प्रतापगढ़ हाइवे पर एक होटल में छापेमारी कर चार युवक और चार युतियों को पकड़ा है। इस दौरान होटल के मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार कई दिनों से उक्त होटल में अनैतिक कृत्य की सूचना मिल रही थी जिसपर आज सटीक मुखबिरी के बाद कार्रवाई की गई है। पुलिस ने सभी गिरफ्तार लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।
अनैतिक व्यापार की मिल रही थी सूचना

इस संबंध में नायब तहसीलदार मछलीशहर संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस को लगातार जौनपुर-प्रतापगढ़ हाइवे मार्ग पर स्थित होटलों में अनैतिक वैपार की सूचना मिल रही थी। ऐसे में एसपी जौनपुर डॉ अजयपाल शर्मा के निर्देश के क्रम में मेरे साथ थानाध्यक्ष मुंगराबादशाहपुर त्रिवेणी सिंह ने सोमवार की दोपहर हाइवे पर ग्रामा गाडियवा के पास स्थित गौरव होटल एन्ड रेस्टुरेंट में मुखबिर द्वारा अनैतिक व्यापार की सूचना पर छापेमारी की थी। इस दौरान होटल एक चार कमरों में से चार जोड़े मिले हैं।
कमरों में मिले चार जोड़े

थानाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह ने बताया कि मौके पर जब भारी पुलिस फ़ोर्स और नायब तहसीलदार के साथ छापेमारी की गई तो वहां हड़कंप मच गया। होटल के चार कमरे जो बुक थे उन्हें खुलवाया गया तो अंदर युवक और युवती मिले। उनसे पूछ्ताछा की गई तो वो सही जवाब नहीं दे सके। सभी के कमरों से आपत्तिजनक और अनैतिक व्यापार में इस्तेमाल में लाई जाने वाली सामाग्री, 10 मोबाइल स्क्रीन टच, 05 मोटरसाइकिल और 25650 आदि बरामद हुआ है। सभी चीजों को जब्त करते हुए सबकी थाने लाकर पूछताछ की गई जिसके बाद सभी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो