scriptभाई की ससुराल आए युवक की संदिग्ध हाल में मौत | young man died in suspicious condition in jaunpur | Patrika News
जौनपुर

भाई की ससुराल आए युवक की संदिग्ध हाल में मौत

भाई व भाभी हिरासत में, पूछताछ में जुटी पुलिस

जौनपुरOct 19, 2018 / 10:40 pm

Ashish Shukla

up news

भाई की ससुराल आए युवक की संदिग्ध हाल में मौत

जौनपुर. मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के रजमलपुर गांव में अपने भाई के साथ उसकी ससुराल आये एक युवक की गुरुवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सुबह ग्राम प्रधान की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मृतक के बड़े भाई व उसकी भाभी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के रजमलपुर निवासी अमरनाथ पटेल ने अपनी पुत्री शर्मिला की शादी तीन माह पूर्व बरेली निवासी प्रमेश पटेल से किया था। प्रमेश दस दिनों पूर्व अपनी पत्नी शर्मिला व भाई दिनेश को लेकर दुर्गा पूजा देखने रजमलपुर स्थित अपने ससुराल आया था। अमरनाथ पटेल के अनुसार गुरुवार की शाम दोनो भाइयों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।
शुक्रवार की सुबह दिनेश शव एक कमरे में पाया गया। मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाये गए है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया और मृतक के भाई प्रमेश व उसकी भाभी शर्मिला को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। उक्त मामले को लेकर अभी तक किसी के द्वारा तहरीर नही दी गई है। क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

Home / Jaunpur / भाई की ससुराल आए युवक की संदिग्ध हाल में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो