बिजली कटौती के विरोध में भाजपा ने निकाली चिमनी यात्रा

बिजली कटौती के विरोध में भाजपा ने निकाली चिमनी यात्रा

Hussain Ali | Updated: 14 Jun 2019, 05:05:54 PM (IST) Jhabua, Jhabua, Madhya Pradesh, India

विरोध प्रदर्शन

झाबुआ. प्रदेश में जबसे कांग्रेस की सरकार बनी है, बिजली कटौती ने विकराल रूप धारण कर लिया है।
जिला सहित अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही बेतहाशा बिजली कटौती से लोग परेशान हैं। एक समय था जब शिवराजसिंह चौहान के शासनकाल में नगरीय सहित ग्रामीण क्षेत्र में भी पर्याप्त बिजली मिला करती थी, लेकिन जैसे ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी, बिजली की कटौती से जनता त्रस्त है और आमजन आपस में बातचीत में यह कहते नजर आते हैं कि इससे तो शिवराजसिंह चौहान का शासनकाल ही सही था, जिसमें 24 घंटे बिजली तो मिलती थी। यह बात भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान ने बुधवार रात्रि को आलीराजपुर के बस स्टैंड पर चिमनी यात्रा को संबोधित करते हुए कही।

must read : चाबी बनाने वाले को भूलकर भी न बुलाए घर पर, आपके साथ भी हो सकता है ऐसा हादसा

भाजपा कार्यालय से निकली यात्रा

प्रदेश भाजपा कार्यालय के निर्देश पर आलीराजपुर में भी भाजपा जिला कार्यालय से रात्रि 8 बजे चिमनी यात्रा नगर के मुख्य मार्गो से निकली। ढोल-ताशों के साथ निकली चिमनी यात्रा को नगरवासी उत्सुकता से देख रहे थे, वहीं भाजपा कार्यकर्ता जब जब बिजली जाएगी, मामा तेरी याद आएगी, बिजली-पानी दे न सके वह सरकार निकम्मी है, जो सरकार निकम्मी है वह सरकार बदलनी है के नारे भी लगाए जा रहे थे। उक्त यात्रा बस स्टंैड पर पहुंची, जहां पर इंदिरा गांधी की प्रतिमा के सामने चिमनी रखकर कांग्रेस सरकार को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की गई। संचालन भाजपा जिला मीडिया प्रभारी हितेन्द्र शर्मा ने किया।

must read : रात में सुनसान स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन फेल, घबराए यात्री, तभी ग्रामीण लेकर आ गए ये चीजें

ये थे उपस्थित

आभार नगर मंडल अध्यक्ष निलेश जैन ने माना। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता अशोक ओझा, पूर्व नपा उपाध्यक्ष विक्रम सेन, पार्षद कांतिलाल राठौड़, एमएस पाकीजा, गिरिराज मोदी, अंकित शाह, दिलीप चौहान, अभिषेक गेहलोत, दीपक शर्मा, सिद्धार्थ जैन, सुधांशु चंदेल, रोहित राठौड़, कल्पेश बिश्या, विजय राठौड़, मुस्तकिम मुगल, चिंतन जैन, संदीप माली, सचिन योगी, तनयसिंह गेहलोत सहित बड़ी संख्या मे भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned