CM शिवराज ने कहा- 'ऐसे किसी शख्स को नौकरी करने लायक नहीं छोड़ूंगा, जो...'

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने झाबुआ में आयोजित जनजातीय सम्मेलन के दौरान काम में लापरवाही करने वाले और काम के बदले पैसे मांगने वाले सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों को सख्त चेतावनी दी है।

By: Faiz

Published: 06 Oct 2021, 08:16 PM IST

झाबुआ. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने झाबुआ में आयोजित जनजातीय सम्मेलन के दौरान एक तरफ तो जनजाति समाज के लिए कई घोषणाएं कीं, तो वहीं दूसरी तरफ सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों को सख्त चेतावनी भी दी। सीएम ने कहा कि, काम में गड़बड़ी करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। शिवराज ने स्पष्ट रूप से कहा कि, 'आदिवासियों की जमीन बंटवारे, नामांतरण में पैसे लेने वाले को नौकरी करने लायक नहीं छोड़ूंगा। इस दौरान शिवराज ने विरोधी दलों को भी सख्त संदेश देते हुए कहा कि, 'मामा ने तीर कमान पर चढ़ा लिया है, सरकार में कुछ गड़बड़ हुई, तो तीर सीधे निशाने पर लगेगा।'


सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सम्मेलन में मंच से घोषणा करते हुए कहा कि, प्रदेश में 7 अक्टूबर से बंटवारे और नामांतरण के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा। इसी के साथ-साथ उन्होंने राजस्व अधिकारियों और कर्मचारियों को चेताते हुए कहा कि, 'किसी ने जमीन बंटवारे-नामांतरण का पैसा खाया, तो नौकरी करने लायक नहीं छोड़ूंगा।' आगे सीएम ने कहा कि, कई परिवारों को समय पर नामांतरण-बंटवारा न होने के कारण शासकीय योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाता है। इसके लिए जरूरी है कि, जनता का काम समय पर बिना कुछ लिए-दिए पूरे किये जाएं।

 

पढ़ें ये खास खबर- फिर बढ़े रसोई गैस सिलेंडर के दाम, 1 साल में 11वीं बार हुई बढ़ोतरी, कीमतें 900 पार


सीएम ने दिये आवास प्लस के सर्वे के निर्देश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया को आवास प्लस का सर्वे दौबारा शुरु करने को कहा है। इस दौरान मंत्री सिसौदिया मंच पर ही मौजूद थे। सीएम ने स्पष्ट रूप से कहा कि, प्रदेश में कोई बिना आवास के नहीं रहेगा। 2011 के सर्वे मे कई लोगों के नाम छूटे होने की शिकायत सामने आई है। ऐसे में प्रदेश में दौबारा सर्वे करवाया जाए।

 

पढ़ें ये खास खबर- शाहरुख के बेटे वाली ड्रग पार्टी में पकड़ाई थी ये मॉडल, कौन है सागर वाली मुनमुन?


कांग्रेस पर निशाना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'कांग्रेस ने सिर्फ आदिवासी समाज का शोषण किया है, उन्हें ठगा है। बीजेपी सरकार ने आदिवासी समाज के लिए विकास के द्वार खोलने का काम किया है। उनके लिये स्कूल, कॉलेज, छात्रावास, भाजपा सरकार द्वारा ही खोले जा रहे हैं।

 

पुलिस ने निकाली जुआरियों की बारात - देखें Video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned