scriptगुजरात से होली मनाने एमपी आ रहे 30 लोगों से भरा वाहन पलटा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 14 गंभीर | Vehicle filled with 30 people coming from Gujarat to MP to celebrate Holi overturned 3 people died tragically 14 injured | Patrika News
झाबुआ

गुजरात से होली मनाने एमपी आ रहे 30 लोगों से भरा वाहन पलटा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 14 गंभीर

हादसे वाले पिकअप वाहन में 30 लोग सवार थे। जान गवाने वाले और घायल एक ही कुटुंब के बताए जा रहे हैं।

झाबुआMar 17, 2024 / 11:14 am

Faiz

pickup accident in gujrat

गुजरात से होली मनाने एमपी आ रहे 30 लोगों से भरा वाहन पलटा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 14 गंभीर

 

गुजरात के पोरबंदर से भगोरिया और होली का त्योहार मनाने मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में स्थित अपने गांव लौट रहे मजदूरों से भरा वाहन पलट गया है। इस दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्री समेत 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 14 से अधिक लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि सभी घायलों का इलाज गुजरात के भावनगर के एक अस्पताल में चल रहा है। प्रा्त जानकारी के अनुसार, हादसे का शिकार पिकअप वाहन में 30 लोग सवार थे। फिलहाल, हादसे में जान गवाने वाले और घायल एक ही कुटुंब के बताए जा रहे हैं।

 

जिले के अंतर्गत आने वाले आंबुआ थाना इलाके के ग्राम अगोनी में रहने वाले एक ही कुटुंब के लोग गुजरात के पोरबंदर इलाके में साझे में कृषि कार्य करने गए थे। भगोरिया और होली का त्योहार होने से 30 से अधिक लोग 14 मार्च को पिकअप वाहन से अपने गांव लौट रहे थे। रात में गुजरात के पडियार के पास वाहन की रफ्तार अधिक होने से वो अनियंत्रित होकर पलट गई।

 

यह भी पढ़ें- चलती ट्रेन में दो बार अलग हुए डिब्बे, यात्रियों में हड़कंप, बड़ा रेल हादसा टला


हादसे में 3 की मौत

अगोनी के सरपंच राघुसिंह ने बताया कि हादसे में गांव के बघेल परिवार के 30 वर्षीय लालसिंह पुत्र अलसिंह भील, उनकी बेटी सात वर्षीय सविता और 20 वर्षीय बबलू पुत्र भुवानसिंह की मौत हो गई है।

 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान की इस मिठाई के बिना भारत में यहां अधूरी है होली, इसके स्वाद के दीवाने हैं लोग


पूरे गांव में मातम

जानकारी ये भी सामने आई है कि हादसे में घायल होने वाले और जान गवाने वाले 14 लोग एक ही कुटुंब के हैं। घायलों का गुजरात के भावनगर में उपचार चल रहा है। पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को शनिवार देर रात उनके गृहग्राम अगोनी लाया गया। रविवार को तीनों का अंतिम संस्कार किया गया है। वहीं एक साथ 3 मौतों से पूरे गांव में मातम सा माहौल है। गांव में हर कोई गमगीन है, क्योंकि हर एक शख्स का कोई न कोई हादसे में घायल हुआ है या जान गवा चुका है। जानकारी ये भी सामने आई है कि घायलों में 3 लोगों की हालत बेहद नाजुक है। उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना के लिए भी गांव में प्रार्थना की जा रही है।

Home / Jhabua / गुजरात से होली मनाने एमपी आ रहे 30 लोगों से भरा वाहन पलटा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 14 गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो