scriptहमलावर को करो गिरफ्तार, वरना आंदोलन का उग्र रूप देखेगा प्रशासन | Arrest the attacker, otherwise the administration will see the violent form of the movement, case of robbery of the headmistress in broad daylight: even after 24 hours the attacker has not been arrested, villagers staged a protest at the Sadar police station | Patrika News
झालावाड़

हमलावर को करो गिरफ्तार, वरना आंदोलन का उग्र रूप देखेगा प्रशासन

राप्रावि मंगाल की प्रधानाध्यापिका चंद्र रेखा बालोत के साथ शनिवार सुबह बंदूक की नोक पर लूट की घटना हुई थी। इसके विरोध में रविवार सुबह राज्य सरकार, जिला और पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए ग्रामीणों ने धरना दिया और बाद में प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा।

झालावाड़Apr 29, 2024 / 08:53 pm

jagdish paraliya

झालरापाटन. क्षेत्र के आधा दर्जन गांव के लोगों ने सदर थाना पर आंदोलन की शुरूआत करते हुए धरना दिया। राप्रावि मंगाल की प्रधानाध्यापिका चंद्र रेखा बालोत के साथ शनिवार सुबह बंदूक की नोक पर लूट की घटना हुई थी। इसके विरोध में रविवार सुबह राज्य सरकार, जिला और पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए ग्रामीणों ने धरना दिया और बाद में प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा।
ग्राम पंचायत पिपलोद के सरपंच जुझार सिंह, उपसरपंच, ग्रामीण धनराज, अनिल कुमार, गजराजसिंह, बालू सिंह, संतराम, द्वारका लाल, राजेंद्र कुमार, गोविंद, तूफान, पूनम की अगुवाई में गांव मंगाल, पिपलोद, श्योपुर, बिरियाखेड़ीकलां, जरेल, चौकी, चंदियाखेड़ी के दर्जनों ग्रामीण गांव से ट्रैक्टरों में भरकर सदर थाना पहुंचे।
असामाजिक तत्वों के आतंक

जहां इन्होंने 24 घंटे बाद भी पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने पर आक्रोश जताया। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि मंगाल के आसपास के सभी गांव वाले असामाजिक तत्वों के आतंक से परेशान हैं। इस इलाके में आए दिन वारदातें हो हैं, लेकिन पुलिस कठोर कार्रवाई नहीं करती है।
पुलिस के ध्यान नहीं देने से हुई वारदात

प्रदर्शनकारियों ने बताया कि इस इलाके के गांवों में महिलाएं स्कूल में नौकरी करने के लिए आती हैं तथा बालिकाएं भी इसी रास्ते से होकर पढ़ाई के लिए शहर तक जाती हैं। साथ ही दिनभर लोगों का आना-जाना लगा रहता है। इस वारदात से पहले भी ग्रामीणों ने सदर थाना पुलिस को इसकी शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। इससे शनिवार को वारदात हो गई।
अपराधियों के हौंसले बुलंद

इस इलाके में पुलिस गश्त भी नहीं होती, इससे समाज कंटकों के हौसले बुलंद हैं और वे बेखौफ घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने सदर थाना पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि प्रधानाध्यापिका के हमलावर को शीघ्र ही गिरफ्तार नहीं किया तो वे आंदोलन का उग्र रूप देखेंगे।
आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही वारदात वाले इलाके में पुलिस की ओर से माकूल व्यवस्था की जाएगी, गश्त भी बढ़ाई जाएगी।

  • चिरंजीलाल मीणा, एएसपी

Home / Jhalawar / हमलावर को करो गिरफ्तार, वरना आंदोलन का उग्र रूप देखेगा प्रशासन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो