scriptMurder of a young man by beating him with a bat | क्रिकेट खेलने घर से निकला बेटा..लाश बनकर लौटा, साथी ने बल्ले से मैदान पर पीट-पीटकर ली जान | Patrika News

क्रिकेट खेलने घर से निकला बेटा..लाश बनकर लौटा, साथी ने बल्ले से मैदान पर पीट-पीटकर ली जान

locationझालावाड़Published: Feb 07, 2024 08:03:25 pm

Submitted by:

Anant awdichya

क्रिकेट खेलने के दौरान हुए विवाद में एक 17 वर्षीय किशोर की हत्या कर दी गई। मौत की खबर के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। हालांकि घटना की जानकारी के फौरन बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और तनाव को शांत किया है।

murder-of-a-young-man-by-beating-him-with-a-bat
प्रतीकात्मक तस्वीर

झालावाड़ के भवानी मंडी शहर में क्रिकेट खेलने के दौरान हुए विवाद में एक 17 वर्षीय किशोर की हत्या कर दी गई। घटना उस वक्त हुआ जब मृतक प्रकाश की टीम मैच जीतने के बाद जश्न मना रहा था। तभी विपक्षी टीम के कुछ लड़कों से कहासूनी हो गई। इस दौरान आरोपी मुकेश मीणा ने बल्ले के से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान प्रकाश ने दम तोड़ दिया। मौत की खबर के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। हालांकि घटना की जानकारी के फौरन बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और तनाव को शांत किया है। फिलहाल स्थिति पूरी तरह से काबू में बताई जा रही है।

मृतक के परिजन का रो-रो कर बुरा हाल

मृतक प्रकाश के पिता श्रमिक हैं। जब उन्हें, बेटे की घायल होने की सूचना मिली तो, आनन- फानन में घटनास्थल की ओर दौड़े। बेटे को लहुलुहान देख बदहवाश हो गए। किसी तरह हिम्मत बांध कर इलाज के लिए, नजदीकि अस्पताल पहुंचे। जहां स्थिति को देखते हुए उसको नून अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। परिजनों ने प्रकाश को नून अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से कुछ समय बाद उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे कोटा रैफर कर दिया गया। बाद में परिजन प्रकाश को लेकर कोटा चले गए गए। कोटा के एक अस्पताल में प्रकाश का उपचार किया जा रहा था जहां उसने मंगलवार देर रात दम तोड़ दिया। पिता को जब इसकी जानकारी हुई, तो वह बदहवाश गिर पड़े। रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मौजूद अन्य लोगों ने उन्हें किसी तरह से संभाला। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि उनका हंसता खेलता बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा।

यह भी पढ़ें

24 साल की विवाहिता बोरवेल में गिरी... निकालने के प्रयास शुरू, प्रशासन मौके पर

मृतक और आरोपी का घर आस-पास

बुधवार को जैसे ही प्रकाश की मौत की सूचना भवानी मंडी राजस्थान टेक्सटाइल मिल के श्रमिक कॉलोनी में पहुंची तो वहां लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। मृतक प्रकाश और हमलावार मुकेश का घर श्रमिक कॉलोनी में पास होने के चलते तनाव की स्थिति पैदा हो गई, इसके चलते पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस जब्ता तैनात किया गया। साथ ही पुलिस की मौजूदगी में ही मृतक प्रकाश का शव उसके घर लाया गया। वहीं, आरोपी मुकेश मीणा को पुलिस ने डिटेन किया है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो