scriptबारिश में फिसलन से बेकाबू होकर पलटी वैन, हादसे को देख भाग खड़े हुए लोग | One injured in Road Accident in Jhalawar | Patrika News
झालावाड़

बारिश में फिसलन से बेकाबू होकर पलटी वैन, हादसे को देख भाग खड़े हुए लोग

अधूरा कार्य बना हादसे का कारण, फिसलन से बेकाबू होकर खेतों में जाकर पलटी वैन

झालावाड़Jul 31, 2019 / 06:51 pm

anandi lal

jhalawar

अधूरा कार्य बना हादसे का कारण, फिसलन से बेकाबू होकर खेतों में जाकर पलटी वैन

झालावाड़। प्रदेश से आए दिन सड़क हादसों ( Road Accident In Rajasthan ) की खबरों आ रही है। हादसों को देख लोगों की रूह तक कांप उठती है। झालावड़ा जिले के पिड़ावा क्षेत्र से ऐसा ही एक मामला निकलकर सामने आया है, जहां हनोतिया गांव में ठेकेदारों की लापरवाही का नतीजा वाहन चालकों को चुकाना पड़ रहा है। इसके चलते आए दिन हादसे लोगोंं को जख्मी कर रहे हैं। एक कार के पहियों में फिसलन होने के कारण बेकाबू ( Accident in Jhalawar ) होकर खेतों में जाकर पलट गई। कार के पलटने की जैसे ही राहगीरों व स्थानीय लोगों ने तेज आवाज सुनी तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना के बाद लोगों ने कार सवार को बाहर निकला। इसके बाद कार चालक ने राहत की सांस ली।
यह भी पढ़ें

मुकदमे में युवती का नाम हटाने के बदले ASI ने मांगी 5000 की रिश्वत, ACB ने रंगे हाथ दबोचा

जानकारी के अनुसार, ठेकेदार द्वारा अधूरा मार्ग पर सड़क निर्माण कार्य अधूरा छोड़ दिया गया। अधूरी पड़ी सड़क वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। बारिश का मौसम होने से अधूरे मार्ग पर फैले कीचड़ से फिसलन ओर बढ़ गई है। हालांकि बाइक सवार भी अधूरे पड़े मार्ग से खासे परेशान हैं।
यह भी पढ़ें

चरवाहे को उठा ले गया टाइगर, 19 घंटे बाद इस हाल मिला शव, मृतक के परिजनों को 4 लाख की सहायता

निम्बाहेड़ा गांव निवासी मुकेश दांगी वेन से इसी मार्ग से होकर अपने गांव जा रहा था। इस बीच चालक ने मोड़ पर जैसे ही ब्रेक लगाए तो फिसलन के कारण गाड़ी बेकाबू हो गई और सड़क किनारे खेत में जाकर पलट गई। गनीमत रही की सीट बेल्ट लगा होने से चालक को मामली चोंटे आई है।

Home / Jhalawar / बारिश में फिसलन से बेकाबू होकर पलटी वैन, हादसे को देख भाग खड़े हुए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो