scriptबड़ा हादसा टला: चलती रोडवेज बस की कमानी टूटी, बाहर निकले टायर, बस में 69 यात्री थे सवार | roadways bus broken Exit tire in jhalawar | Patrika News
झालावाड़

बड़ा हादसा टला: चलती रोडवेज बस की कमानी टूटी, बाहर निकले टायर, बस में 69 यात्री थे सवार

कस्बे में बालाजी मंदिर के सामने सोमवार दोपहर स्टेट हाइवे 89 कोटा-भोपाल मार्ग पर बून्दी डिपो की इंदौर-शाजापुर रोडवेज बस की कमानी टूटने से एक्सल समेत पीछे के टायर बाहर निकल गए।

झालावाड़Feb 17, 2020 / 09:23 pm

Kamlesh Sharma

बड़ा हादसा टला: चलती रोडवेज बस की कमानी टूटी, बाहर निकले टायर, बस में 69 यात्री थे सवार
रीछवा (झालावाड़)। कस्बे में बालाजी मंदिर के सामने सोमवार दोपहर स्टेट हाइवे 89 कोटा-भोपाल मार्ग पर बून्दी डिपो की इंदौर-शाजापुर रोडवेज बस की कमानी टूटने से एक्सल समेत पीछे के टायर बाहर निकल गए। घटना के समय बस के आसपास अन्य वाहन नहीं चलने से बड़ा हादसा टल गया। अचानक हुए हादसे से यात्री घबरा गए और बस में अफरा-तफरी मच गई।
यात्री रामगजमंडी निवासी भवानीशंकर, रमेशचन्द, राकेश कुमार ने बताया कि अचानक जोरदार धमाका होने के बाद बस के सीसी रोड पर रगडऩे से चिंगारी निकलने लगी। कई महिला यात्री घबराकर रोने लगीं। कुछ ही देर में मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने यात्रियों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने यातायात को सुचारू किया।
पुलिसकर्मी की दबंगई, सरेआम लट्ठ से कुछ लोगों को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

चालक जयराम ने बताया कि अचानक बस की कमानी टूटने से पीछे के टायर बाहर निकल गए। परिचालक रामवीर चौधरी ने बताया कि इंदौर से बूंदी जा रही रोडवेज बस में 69 यात्री यात्रा कर रहे थे।
टायर निकलने का झटका लगने से कमला बाई (65) पत्नी मोहनलाल व सोनी बाई (30) व कुछ अन्य यात्रियों के चोटें आई। उनको एंबुलेंस की सहायता से कस्बे के पीएचसी अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी।

Home / Jhalawar / बड़ा हादसा टला: चलती रोडवेज बस की कमानी टूटी, बाहर निकले टायर, बस में 69 यात्री थे सवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो