scriptशर्मनाक! ससुर ने खेत पर ले जाकर किया बहु से बलात्कार, पति को आपबीती सुनाई तो गरम चिमटे से दागा | Woman Raped By Her Father In Law : Housewife Raped By Father In Law | Patrika News
झालावाड़

शर्मनाक! ससुर ने खेत पर ले जाकर किया बहु से बलात्कार, पति को आपबीती सुनाई तो गरम चिमटे से दागा

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 20 वर्षीय विवाहिता ने अपने ससुर पर बलात्कार ( Father in law raped daughter in law ) और पति व ननद पर मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

झालावाड़Feb 11, 2020 / 11:58 pm

abdul bari

मनोहरथाना (झालावाड़).
दांगीपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 20 वर्षीय विवाहिता ने अपने ससुर पर बलात्कार ( Father In Law Raped Daughter In Law ) और पति व ननद पर मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह है पूरा मामला ( Woman Raped By Her Father In Law )

थानाअधिकारी राधाकिशन ( Jhalawar Police ) ने बताया की पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि शनिवार रात ससुर ने फसलों को पानी देने के लिए खेत पर चलने के लिए कहा। खेत पर ससुर ने बलात्कार ( Father In Law Raped ) किया। वहां से भाग कर घर आई और पति को वारदात की जानकारी दी तो पति ने उल्टे उसके साथ ही मारपीट की। वह जाने लगी तो ननदों ने उसे पकड़ लिया और घर ले गई। जहां पति ने गरम चिमटे से उसे दागा और मारपीट की। बताया जा रहा है कि 3 माह पूर्व पीडि़ता को नाते से लाया गया था।

Home / Jhalawar / शर्मनाक! ससुर ने खेत पर ले जाकर किया बहु से बलात्कार, पति को आपबीती सुनाई तो गरम चिमटे से दागा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो