scriptदेर रात रोडवेज बस और जीप की हुई भिड़ंत, हादसे में 9 लोगों की मौत, मची चीख-पुकार | 9 Killed In Bus Jeep Accident In Bhilwara : Big Accident In Bhilwara | Patrika News

देर रात रोडवेज बस और जीप की हुई भिड़ंत, हादसे में 9 लोगों की मौत, मची चीख-पुकार

locationभीलवाड़ाPublished: Feb 11, 2020 12:28:08 am

Submitted by:

abdul bari

देर रात दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। यहां रोडवेज बस और जीप की की भिड़ंत ( Bus Jeep Accident In Bhilwara ) में जीप सवार नौ लोगों की मौत हो गई। बालिका समेत एक दर्जन लोग घायल हैं। कुछ की हालत गंभीर है। इनको भीलवाड़ा रैफर कर दिया गया है। हादसे ( Rajasthan Roadways Bus Accident ) के बाद इलाके में चीख पुकार मच गई।

9 Killed In Bus Jeep Accident In Bhilwara : Big Accident In Bhilwara

9 Killed In Bus Jeep Accident In Bhilwara : Big Accident In Bhilwara

बीगोद. (भीलवाड़ा)
भीलवाड़ा-कोटा राजमार्ग पर बीगोद के पास सोमवार देर रात दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। यहां रोडवेज बस और जीप की की भिड़ंत ( Bus Jeep Accident In Bhilwara ) में जीप सवार नौ लोगों की मौत हो गई। बालिका समेत एक दर्जन लोग घायल हैं। कुछ की हालत गंभीर है। इनको भीलवाड़ा रैफर कर दिया गया है। हादसे ( Rajasthan Roadways Bus Accident ) के बाद इलाके में चीख पुकार मच गई।
मौके पर अफरा तफरी का माहौल ( Big Accident In Bhilwara )

देर रात तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई थी। जानकारी के मुताबिक यह हादसा रोडवेज बस के ओवरटेक के प्रयास में हुआ। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। सभी मृतक एक परिवार के बताए जा रहे हैं, जो शादी समारोह में शिरकत के बाद जीप से मंदसौर के संधारा गांव लौट रहे थे।

हाईवे पर लग गया जाम

पुलिस के अनुसार जीप सवार परिवार शादी में भीलवाड़ा आया था। बीगोद से दो किमी पहले यश पावन के निकट कोटा से भीलवाड़ा आ रही रोडवेज से जीप टकरा गई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया।

घायलों को किया भीलवाड़ा रैफर


जीप में फंसे लोगों को निकाला गया। बीगोद अस्पताल में चिकित्सकों ने सात जनों के मरने की पुष्टि की है। भीलवाड़ा के एमजीएच लाते समय दो लोगों की रास्ते में मौत हो गई। एक बालिका समेत जीप और बस में सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए। उनको बीगोद अस्पताल ले जाया गया। घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रैफर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो