scriptरामचरितमानस पर बोले रामविलास वेदांती, हिंदुओं को हिंदुओं से लड़ा रहे हैं अखिलेश यादव, आतंकवादियों से लेते हैं पैसा | Ram Vilas Vedanti targets Akhilesh Yadav over Ramcharitmanas in Jhansi | Patrika News
झांसी

रामचरितमानस पर बोले रामविलास वेदांती, हिंदुओं को हिंदुओं से लड़ा रहे हैं अखिलेश यादव, आतंकवादियों से लेते हैं पैसा

बीजेपी के पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने रामचरितमानस को लेकर चल रही बयानबाजी को एक अंतरराष्ट्रीय षडयंत्र बताया है। उन्होंने कहा- आतंकवादियों ने अखिलेश यादव को खरीद लिया है।

झांसीFeb 07, 2023 / 01:00 pm

Priyanka Dagar

vedanti.jpg
भाजपा के पूर्व सांसद और रामजन्मभूमि आंदोलन से जुड़े रामविलास वेदांती ने रामचरितमानस को लेकर सपा पर आरोप लगाते हुए कहा, “रामचरितमानस पर हिंदुओं को आपस में लड़ाने की अंतरराष्ट्रीय साजिश हुई है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव हिंदुत्व के नाम पर समाज के लोगों को आपस में लड़ाना चाहते हैं।
https://youtu.be/aAV5rAsGR-4
अखिलेश यादव के पिता और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने जिस तरह से हिंदू और मुस्लिम को आपस में लड़ाया था, ठीक उसी तरह उनके बेटे अखिलेश भी हिंदुओं को आपस में लड़ा रहे हैं। इसके लिए उन्हे आतंकवादियों ने पैसा मिलता है।
सभी पार्टियों ने योजना बनाई जिससे मुस्लिम आबादी को खत्म कर सकें
रामविलास वेदांती रविवार को झांसी दौरे पर थे। मड़िया महादेव मंदिर दर्शन के समय मीडिया से बात करते हुए उन्होने कहा, “मुस्लिमों को दबाने के लिए अखिलेश यादव, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, चिदंबरम, कपिल सिब्बल, केजरीवाल सभी विपक्षी नेताओं ने एक साथ बैठक की। इसमें हिंदु और मुस्लिमों को आपस में कैसे लड़ाया जाए और उनकी धार्मिक आस्था को कैसे खत्म किया जाए उसकी योजना बनाई। जिससे हमारे समाज में एक-दूसरे के धर्म में नफरत फैल सके।”
रामविलास वेदांती ने आगे कहा, “रामचरितमानस और गोस्वामी तुलसीदास पर कीचड़ उछालने में अंतरराष्ट्रीय हिन्दू विरोधी लोगों का ही हाथ है। इस ग्रुप में सपा, बसपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के लोग शामिल हैं। कोई विपक्षी नेता देश में शांति नहीं चाहता। रामचरितमानस में कोई विवाद नहीं है। रामचरितमानस को बदनाम किया जा रहा है।”
यह भी पढ़ें

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने 250 पदों पर निकाली भर्तियां, 11 फरवरी तक कर सकेंगे अप्लाई

स्वामी प्रसाद मौर्य को जेल में डालने मांग की
रामविलास वेदांती आगे बोले, “जो भी व्यक्ति या नेता धार्मिक भावनाओं को लेकर गलत बयानबाजी करे उसके खिलाफ सख्त काननी कार्रवाई होनी चाहिए। हमारी आस्था को ठेस पहुंचाने के लिए कड़ा कानून बनना चाहिए। सपा के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को अब लखनऊ में नहीं बल्कि, तिहाड़ या नैनी जेल में होना चाहिए।”

Home / Jhansi / रामचरितमानस पर बोले रामविलास वेदांती, हिंदुओं को हिंदुओं से लड़ा रहे हैं अखिलेश यादव, आतंकवादियों से लेते हैं पैसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो