scriptगैंगस्टर संपत नेहरा के मामा ने गुर्गे से फोन कराकर प्रोपट्री डीलर से मांगे थे डेढ़ करोड़ | Gangster Sampat Nehra's maternal uncle had made his henchman call the property dealer and demanded 1.5 crores from him | Patrika News
झुंझुनू

गैंगस्टर संपत नेहरा के मामा ने गुर्गे से फोन कराकर प्रोपट्री डीलर से मांगे थे डेढ़ करोड़

प्रोपट्री डीलर संदीप बलौदा को 19 व 20 मई को गैंगस्टर संपत नेहरा और रोहित गोदारा के नाम से व्हाट्सएप कॉल कर एक बार एक करोड़ व दूसरी बार 50 लाख रुपए मांगे गए थे। आरोपी अशोक ढूकिया ने नेशल राजगढ़ निवासी राजेश जाट को प्रोपट्री कारोबारी संदीप बलोदा के नंबर दिए थे। राजेश ने ये नंबर संपत नेहरा के गुर्गे वीरेंद्र चारण के नाम से रंगदारी के लिए फोन कराया था। आरोपी राजेश जाट गैंगस्टर संपत नेहरा का रिश्ते में मामा है।

झुंझुनूMay 26, 2024 / 01:05 pm

Jitendra

Gangster Sampat Nehra's maternal uncle had made his henchman call the property dealer and demanded 1.5 crores from him

प्रोपट्री डीलर से रंगदारी मांगने का आरोपी गैंगस्टर संपत नेहरा का मामा राजेश व दूसरा आरोपी अशोक ढूकिया

किसान कालोनी के प्रोपट्री डीलर से व्हाट्सएप पर कॉल कर डेढ़ करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों बाजार में घुमाया गया। कोतवाली पुलिस ने कड़ी धूप में दोनों आरोपियों को आधे घंटे से ज्यादा वक्त तक शहर की मुख्य सड़क पर घुमाया। कोतवाली थानाधिकारी पवन चौबे ने बताया कि झुंझुनूं निवासी अशोक ढूकिया व चूरू जिले के नेशल निवासी राजेश ने किसान कॉलोनी निवासी प्रोपट्री डीलर संदीप बलौदा को व्हाट्सएप पर अलग-अलग कॉल करवाकर गैंगस्टर संपत नेहरा व रोहित गोदारा के नाम से एक करोड़ व 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी नहीं देने पर गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी गई। पीड़ित संदीप के कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों झुंझुनूं शहर निवासी अशोक ढूकिया व नेशल निवासी राजेश को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया। शनिवार को दोनों आरोपियों को कोतवाली थाने से लेकर रोड नंबर एक गांधी चौक, बीडीके अस्पताल तक घुमाकर मौका तस्दीक कराई गई। आरोपी अशोक ने राजेश को दिए थे

आरोपी अशोक ने राजेश को दिए थे बलौदा के नंबर

प्रोपट्री डीलर संदीप बलौदा को 19 व 20 मई को गैंगस्टर संपत नेहरा और रोहित गोदारा के नाम से व्हाट्सएप कॉल कर एक बार एक करोड़ व दूसरी बार 50 लाख रुपए मांगे गए थे। आरोपी अशोक ढूकिया ने नेशल राजगढ़ निवासी राजेश जाट को प्रोपट्री कारोबारी संदीप बलोदा के नंबर दिए थे। राजेश ने ये नंबर संपत नेहरा के गुर्गे वीरेंद्र चारण के नाम से रंगदारी के लिए फोन कराया था। आरोपी राजेश जाट गैंगस्टर संपत नेहरा का रिश्ते में मामा है। कॉल करने वाले संपत नेहरा के गुर्गे की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपी शराब कारोबार से भी जुड़े हुए हैं।

2019 में हुई थी फायरिंग

प्रोपट्री डीलर संदीप बलौदा पर इससे पहले 2019 में भी संपत नेहरा के नाम से कॉल आया था और 50 लाख रुपए मांगे गए थे। पैसे नहीं देने पर उसके रीको स्थित ऑफिस पर फायरिंग करवाई गई थी। संदीप प्रोपट्री कारोबार करता है और उसकी रीको में मोटर पार्ट्स की दुकान भी है।

Hindi News/ Jhunjhunu / गैंगस्टर संपत नेहरा के मामा ने गुर्गे से फोन कराकर प्रोपट्री डीलर से मांगे थे डेढ़ करोड़

ट्रेंडिंग वीडियो