scriptRajasthan Accident: रामदेवरा से लौट रहे भक्तों को डंपर ने कुचला, भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, 8 गंभीर घायल | 2 killed, 8 injured in a road accident in bilara, Rajasthan | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Accident: रामदेवरा से लौट रहे भक्तों को डंपर ने कुचला, भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, 8 गंभीर घायल

Rajasthan Accident: सड़क हादसे के बाद कार चकनाचूर हो गई, वहीं घायलों को स्थानीय लोग अपने वाहनों से अस्पताल लेकर पहुंचे

जोधपुरApr 30, 2024 / 10:20 am

Rakesh Mishra

Rajasthan Accident: बिलाड़ा के पिचियाक गांव के निकट डंपर और कार में जबरदस्त भिड़ंत होने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को बिलाड़ा के ट्रोमा सेंटर ले जाया गया। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के राजगढ़ निवासी रामदेवरा दर्शन कर वापस एमपी जा रहे थे। पिचियाक गांव के पास डंपर ने कार को टक्कर मार दी। मौके पर चीखपुकार मचने पर लोग दौड़कर पहुंचे और अपने साधनों से घायलों को ट्रोमा सेंटर तक पहुंचाया। घायलों को जोधपुर रेफर किया गया। पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली।

एक्सीडेंट में युवक की मौत

वहीं खेड़ापा थानान्तर्गत कार की टक्कर से घायल हुए युवक की मथुरादास माथुर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के चाचा ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज करवाया है। मृतक अपनी बाइक की सर्विस करवाकर वापस अपने गांव लौट रहा था तभी हादसा हो गया।

हादसे के बाद कार चालक फरार

बिरलोका निवासी छैल सिंह ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी कि उनका भतीजा नेपाल सिंह और किशोर सिंह बाइक सर्विस कराने धनारी कलां गए थे। यहां से वापस अपने गांव बिरलोका आ रहे थे। धनारी कलां से करीब एक किलोमीटर आगे कुड़छी रोड पर सामने से आ रही कार चालक ने तेज और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उनके भतीजे किशोर सिंह के सिर पर गंभीर चोटें आई। घटना के बाद घायल अवस्था में उसे मथुरादास माथुर हॉस्पिटल लेकर आए। यहां उसकी मौत हो गई। वहीं घटना के बाद चालक कार को भगा ले गया। अब कार के नंबरों के आधार पर मामला दर्ज करवाया गया है।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan Accident: रामदेवरा से लौट रहे भक्तों को डंपर ने कुचला, भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, 8 गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो