scriptखेत से पाइप निकालने पर दो पक्ष भिड़े, अस्पताल में भी मारपीट | 2 sides clashed on removal of pipe in field, fighting in hospital too | Patrika News
जोधपुर

खेत से पाइप निकालने पर दो पक्ष भिड़े, अस्पताल में भी मारपीट

– गुड़ा बिश्नोइयान गांव का मामला, चार महिलाओं सहित पांच घायल

जोधपुरJun 28, 2023 / 11:43 pm

Vikas Choudhary

,

खेत से पाइप निकालने पर दो पक्ष भिड़े, अस्पताल में भी मारपीट,खेत से पाइप निकालने पर दो पक्ष भिड़े, अस्पताल में भी मारपीट

जोधपुर।
विवेक विहार थानान्तर्गत गुड़ा बिश्नोइयान गांव में खेत से पानी का पाइप निकालने की बात पर परिवार के दो पक्षों में बुधवार को विवाद हो गया और लाठी-डण्डों से हमले में चार महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए। इलाज के लिए घायल मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचे तो वहां भी दोनों पक्ष भिड़ गए और धक्का-मुक्की व मारपीट कर दी। पुलिस ने हालात नियंत्रित किए।
पुलिस के अनुसार गुड़ा बिश्नोइयान गांव निवासी हड़मानराम बिश्नोई का चचेरे भाई से विवाद है। गांव में खेत से दोपहर में पानी का पाइप निकाला जा रहा था। इसको लेकर दूसरे पक्ष ने ऐतराज जताया। जिससे दोनों पक्षों में विवाद हो गया। महिलाएं व पुरुष वहां जमा हो गए। विवाद बढ़ने पर लाठी-डण्डों से एक-दूसरे पर हमला कर दिया गया। जिससे एक पक्ष से सिंवरी पत्नी हड़मानराम बिश्नोई, कमली पुत्री अणदाराम, अनीता पुत्री हड़मानराम, हड़मानराम पुत्र पूनाराम और सुमन पुत्री अणदाराम घायल हो गए। वहीं, दूसरे पक्ष के दो-तीन जनों के चोट आईं।
अन्य ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। दोनों पक्षों के घायल इलाज के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रोमा सेंटर आए, जहां एक बार फिर दोनों पक्ष आपस में उलझ गए। वे एक-दूसरे से धक्का-मुक्की व मारपीट पर उतारू हो गए। एक घायल नीचे गिर गया। वहीं, एक अन्य घायल से भी मारपीट की गई। जिससे उसके खून बहने लगा।
चौकी से पुलिस मौके पर आई और दोनों पक्षों को नियंत्रित किया। फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है।

Home / Jodhpur / खेत से पाइप निकालने पर दो पक्ष भिड़े, अस्पताल में भी मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो