scriptकेंद्रीय मंत्री गजेन्‍द्र सिंह शेखावत बोले बूथ छोड़कर भाग जाएंगे कांग्रेस कार्यकर्ता | A | Patrika News
जोधपुर

केंद्रीय मंत्री गजेन्‍द्र सिंह शेखावत बोले बूथ छोड़कर भाग जाएंगे कांग्रेस कार्यकर्ता

मंत्री शेखावत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर साधा निशाना

जोधपुरJun 03, 2024 / 05:49 pm

Nandini Vyas

जोधपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्‍द्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रचंड जीत को लेकर हम चुनाव शुरू होने के दिन से आश्‍वस्‍त थे। भाजपा आत्‍मविश्‍वास से लबरेज होकर चुनाव के मैदान में उतरी थी। इसमें चाहे हमारा बूथ पर काम करने वाला कार्यकर्ता हों या फिर हमारे राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष हों। उन्‍होंने कहा कि कई परिवारवादी, साम्‍प्रदायिक और भ्रष्‍टाचारी ताकतें एकत्रित होकर वहम फैलाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन एजिग्‍ट पोल आने के बाद उनके सुर बदल गए हैं।

बूथ छोड़कर भाग जाएंगे कांग्रेस कार्यकर्ता

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अपनी अप्रत्‍याशित हार को देखकर कांग्रेस कार्यकर्ता बूथ छोड़कर न भागने लग जाए, इसमें कोई शक नहीं है। उन्‍होंने कहा कि जब 8 बजे से परिणाम आना शुरू होंगे और पहला रुझान आने के बाद स्थिति क्लीयर हो जाएगी।

चुनाव पर हार-जीत डिबेट का विषय नहीं

सोमवार को जोधपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान शेखावत ने कहा कि हम सब कॉफिडेंट थे कि जिस तरह से पिछले 10 साल में देश में एक परिवर्तन का आगाज हुआ है, वह जारी रहेगा। उन्‍होंने कहा देश कि जनता ने जो 400 पार का नारा दिया था, भाजपा कार्यकर्ता चुनाव प्रक्रिया शुरू होने से लेकर चुनाव प्रक्रिया समाप्‍त होने तक देश की जनता के इस संकल्‍प को पूरा करने के लिए पूरे विश्‍वास के साथ जुटा रहा। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव पर हार-जीत डिबेट का विषय नहीं है, क्‍योंकि यह पहले से तय है कि बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ जीत रही है।

Hindi News/ Jodhpur / केंद्रीय मंत्री गजेन्‍द्र सिंह शेखावत बोले बूथ छोड़कर भाग जाएंगे कांग्रेस कार्यकर्ता

ट्रेंडिंग वीडियो