scriptबालेसर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ट्रक से शराब के 1080 कार्टन के साथ दो गिरफ्तार | balesar police arrested 2 people with illegal liquor | Patrika News
जोधपुर

बालेसर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ट्रक से शराब के 1080 कार्टन के साथ दो गिरफ्तार

जिले की बालेसर थाना पुलिस ने 38 मिल क्षेत्र में नाकाबंदी के दौरान ट्रक से अंग्रेजी शराब से 1080 कार्टन जब्त कर चालक व खलासी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल बारहठ ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान गुरुवार देर रात संदिग्ध नजर आ रहे ट्रक को रोका गया।

जोधपुरOct 18, 2019 / 03:46 pm

Harshwardhan bhati

balesar police arrested 2 people with illegal liquor

बालेसर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ट्रक से शराब के 1080 कार्टन के साथ दो गिरफ्तार

जोधपुर. जिले की बालेसर थाना पुलिस ने 38 मिल क्षेत्र में नाकाबंदी के दौरान ट्रक से अंग्रेजी शराब से 1080 कार्टन जब्त कर चालक व खलासी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल बारहठ ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान गुरुवार देर रात संदिग्ध नजर आ रहे ट्रक को रोका गया। थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में ट्रक की तलाशी ली गई। तब उसमें अवैध शराब के 1080 कार्टन बरामद हुए। जिन्हें आबकारी अधिनियम के तहत जब्त कर चूरू जिले में तारानगर तहसील के जिगसाना गांव निवासी चालक लिछमणसिंह पुत्र तेजपाल सिंह व खलासी इन्द्रराज पुत्र सहीराम मेघवाल को गिरफ्तार किया गया है।
ट्रक से छह सौ लीटर मोलासिस जब्त
आबकारी विभाग ने गुरुवार को बासनी ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक ट्रांसपोर्ट कम्पनी के बाहर खड़े ट्रक में प्लास्टिक पाइप व दवाओं के बीच छुपाकर रखे छह सौ किलो मोलासिस से भरे दो ड्रम जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आबकारी निरीक्षक पूजा मरोठी ने बताया कि एक सूचना के बाद विभाग की टीम ने राजस्थान बोम्बे ट्रांसपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड में जयपुर से आए ट्रक की तलाशी ली और मोलासिस के दो ड्रम जब्त किए। इन ड्रम के परिवहन संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिलने के बाद झुंझुनूं निवासी बंटीसिंह व विष्णुसिंह को गिरफ्तार कर लिया।आबकारी निरीक्षक के अनुसार बीस किलो से अधिक मोलासिस परिवहन करने के लिए आबकारी विभाग की अनुमति आवश्यक है। इसका उपयोग हथकड़ शराब बनाने में भी किया जाता है। जांच की जा रही है कि मोलासिस से भरे ड्रम किसे सप्लाई किए जाने थे।

Home / Jodhpur / बालेसर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ट्रक से शराब के 1080 कार्टन के साथ दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो