scriptरेलवे ट्रेक की खुदाई में मिला तोप का गोला, बनाड़ से आगे जाजीवाल गांव के पास पांच फीट नीचे दबा था | Cannon ball recovered during digging work of railway track in jodhpur | Patrika News
जोधपुर

रेलवे ट्रेक की खुदाई में मिला तोप का गोला, बनाड़ से आगे जाजीवाल गांव के पास पांच फीट नीचे दबा था

बनाड़ से सात किलोमीटर आगे जाजीवाल गांव के पास रेलवे ट्रेक की खुदाई के दौरान तोप का एक गोल मिलने से सनसनी फैल गई। करीब पांच किलो वजनी इस गोले को डिफ्यूज करने के लिए सेना की क्विक रेस्पोंस टीम (क्यूआरटी) को मौके पर भेजा गया।

जोधपुरOct 16, 2019 / 01:45 pm

Harshwardhan bhati

Cannon ball recovered during digging work of railway track in jodhpur

रेलवे ट्रेक की खुदाई में मिला तोप का गोला, बनाड़ से आगे जाजीवाल गांव के पास पांच फीट नीचे दबा था

जोधपुर. बनाड़ से सात किलोमीटर आगे जाजीवाल गांव के पास रेलवे ट्रेक की खुदाई के दौरान तोप का एक गोल मिलने से सनसनी फैल गई। करीब पांच किलो वजनी इस गोले को डिफ्यूज करने के लिए सेना की क्विक रेस्पोंस टीम (क्यूआरटी) को मौके पर भेजा गया। रेलवे के ठेकेदार ने काम रोक दिया। राई का बाग से लेकर फुलेरा तक रेलवे लाइन के दोहरीकरण का कार्य चल रहा है।
कंगाल पाकिस्तान हर घंटे फूंक रहा आठ लाख रुपए, जैसलमेर-गंगानगर से सटी सीमा की टोह लेने उड़ा रहा यूएवी!

मंगलवार शाम 4.30 बजे जालीवाल से एक किलोमीटर आगे रेलवे की फाटक संख्या 153 के पास जेसीबी से खुदाई के दौरान एक बमनुमा चीज निकली। श्रमिकों की इसकी सूचना स्टेशन मास्टर रतनू को दी। स्टेशन मास्टर रेलवे से पहले आर्मी में थे, इसलिए उन्होंने तोप के गोले को पहचान लिया और सीधा सेना को सूचना दी। सेना ने मौके पर क्यूआरटी भेजी। यह गोला जमीन से 3 से 4 फीट नीचे था। यहां और गोले मिलने का अंदेशा है। गोला पुराना था।

Home / Jodhpur / रेलवे ट्रेक की खुदाई में मिला तोप का गोला, बनाड़ से आगे जाजीवाल गांव के पास पांच फीट नीचे दबा था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो