scriptजोधपुर में गरजे CM भजनलाल शर्मा, कहा- चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस को प्रत्याशी भी नहीं मिल रहे | Lok Sabha Election 2024 : Public meeting of Chief Minister Bhajanlal Sharma in Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

जोधपुर में गरजे CM भजनलाल शर्मा, कहा- चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस को प्रत्याशी भी नहीं मिल रहे

Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार को आचार संहिता से पहले करीब 90 दिन काम करने का मौका मिला और इसमें 45 प्रतिशत वादे पूरे किए हैं।

जोधपुरMar 30, 2024 / 04:02 pm

Rakesh Mishra

bhajanlal_sharma.jpg

Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार को आचार संहिता से पहले करीब 90 दिन काम करने का मौका मिला और इसमें 45 प्रतिशत वादे पूरे किए हैं। अब आगे भी राजस्थान और केंद्र की सरकार मिलकर देश और प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित करेगी। यह बात उन्होंने जोधपुर के पोलो मैदान में भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की नामांकन सभा में कही।

उन्होंने कहा कि 2014 से पहले भारत की स्थिति कैसी थी, यह किसी से छुपी नहीं है। तब देश में हर जगह बम ब्लास्ट और भ्रष्टाचार के समाचार ही सुनने को मिलते थे, लेकिन जब से देश में मोदी सरकार बनी है विकास के नए आयाम स्थापित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को तो इस बार चुनाव में लड़ने के लिए प्रत्याशी भी नहीं मिल रहे हैं, जिनको टिकट दिया है वह वापस लौटा रहे हैं। उन्होंने इस बार राजस्थान की सभी सीटों को भाजपा के खाते में डालने और सभी प्रत्याशियों को 5 लाख से ज्यादा मतों से जीताने की अपील की।

कांग्रेस पर बरसे सीएम
नामांकन सभा में मुख्यमंत्री के निशाने पर कांग्रेस रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश को तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार के साथ चलाती थी। कांग्रेस ने 70 साल तक गरीबी के नाम पर वोट मांगा, लेकिन गरीबों के लिए कभी कुछ नहीं किया। कांग्रेस ने अपनी नीतियों से गांव और शहरों के बीच खाई पैदा कर दी। कांग्रेस के राज में आम आदमी शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी और सड़क के लिए तरस गया था। देश में गांव का तब-तब विकास हुआ जब केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई।

निशाने पर रहा नकल माफिया
जनसभा में सीएम के निशाने पर नकल माफिया भी रहा। उन्होंने कहा कि यही एसओजी पहले भी थी, लेकिन किसी ने भी नकल माफिया को पकड़ने का काम नहीं किया, लेकिन जब हमने एसआईटी का गठन किया तो अब तक 65 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। कांग्रेस ने युवाओं के सपनों को चकनाचूर करने का काम किया है, लेकिन भाजपा सरकार युवाओं की आंखों में आंसू नहीं देख सकती।

सीएम ने वादा किया कि चाहे कितना भी बड़ा आदमी क्यों न हो, भाजपा सरकार उसे छोड़ेगी नहीं। ईडी और सीबीआई का जिक्र करते हुए सीएम ने कहा कि पीएम मोदी ने 2014 में ही कह दिया था ना खाऊंगा ना खाने दूंगा, तो अब विपक्ष को कहां परेशानी आ रही है। जहां भी हाथ डालो, इतना पैसा मिलता है कि मशीनें कम पड़ जाती हैं। इस दौरान जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गजेंद्रसिंह शेखावत ने भी जोधपुर की जनता से लोकसभा चुनावों में बढ़चढ़ कर भाजपा को वोट देने की अपील की।

Hindi News/ Jodhpur / जोधपुर में गरजे CM भजनलाल शर्मा, कहा- चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस को प्रत्याशी भी नहीं मिल रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो